शर्मनाक: अलवर के सरकारी जिला अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला से छेड़छाड़, पीड़िता ने खुद को करवाया रेफर

महिला जब टॉयलेट में गई और उसने पीछे से जाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी.
महिला जब टॉयलेट में गई और उसने पीछे से जाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी.

अलवर में बेहद शर्मनाक (Shameful) मामला सामने आया है. यहां सरकार जिला अस्पताल में एक व्यक्ति ने शुगर जांच के बहाने कोरोना पॉजिटिव महिला (Corona positive woman) को बाथरूम में ले जाकर उससे छेड़छाड़ (Molestation) की.

  • Share this:
अलवर. जिला मुख्यालय पर स्थित सामान्य चिकित्सालय के मेडिकल आईसीयू में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला से छेड़छाड़ (Molestation) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी बिना पीपीई किट (PPE Kit) पहने चादर ओढ़कर मेडिकल आईसीयू में घुसा. वहां उसने कोरोना पॉजिटिव महिला (Corona positive woman) को डायबिटीज की जांच के बहाने बाथरूम में ले जाकर उससे छेड़छाड़ की. अस्पताल प्रशासन ने अभी तक इस मामले की थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. वह फिलहाल 3 सदस्यीय कमेटी का गठन कर मामले की जांच करवा रहा है. वहीं घटना से आहत पीड़ित महिला यहां से रेफर होकर गुड़गांव के मेदांता अस्पताल चली गई.

अस्पताल के डिप्टी कंट्रोलर सुशील बत्रा ने बताया कि घटना मंगलवार रात को हई. आईसीयू वार्ड में भर्ती अलवर शहर की कोरोना संक्रमित 35 वर्षीय महिला के पास जाकर एक व्यक्ति ने कहा कि आपके डायबिटीज ज्यादा है. इसलिए यूरिन में शुगर चेक करनी है. उसने महिला को टॉयलेट में जाकर यूरिन लाने को कहा. जब महिला टॉयलेट में जाकर यूरिन लेने गई तो वह व्यक्ति भी उसके पीछे पहुंच गया. उसने स्ट्रीप से महिला की डायबिटीज चेक की. लेकिन वह व्यक्ति छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने में सफल नहीं हुआ.

Karauli: भारी-भरकम चट्टान के नीचे दबी महिला को मौत के मुंह से खींच लाए ग्रामीण, तस्‍वीरों से जानें पूरी घटना

अस्पताल प्रशासन पुलिस को जानकारी देने की बजाय अपने स्तर ही जांच बिठा दी


इस पर उसने महिला से फिर डिब्बी में यूरिन लाने को कहा. महिला जब टॉयलेट में गई और उसने पीछे से जाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. महिला के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया. यह पूरा घटनाक्रम करीब 5 मिनट का है. आरोपी व्यक्ति गैलरी से होता हुआ आईसीयू तक पहुंचा था. उस समय अस्पताल के कर्मचारी आईसीयू का गेट खुला छोड़कर बगल के कमरे में बैठे हुए थे. मामले की जानकारी मिलने पर अस्पताल में अफरातफरी मच गई. लेकिन अस्पताल प्रशासन पुलिस को जानकारी देने की बजाय अपने स्तर ही जांच बिठा दी.

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे
इस बारे में पुलिस को जानकारी मिलने पर वह बुधवार को अस्पताल पहुंची और सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चादर ओढ़े एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है. उधर घटना से आक्रोशित महिला रेफर के लिए अड़ गई. इस पर उसे यहां से रेफर कर दिया. महिला यहां से गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज