जयपुर में फिल्माया गया फिल्म 'शंखनाद' का मुहूर्त शॉर्ट

राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर स्थित पत्रकार कॉलोनी में राजस्थानी फिल्म 'शंखनाद' का मुहूर्त शॉर्ट फिल्माया गया.

Mahendra Singh Thakur | ETV Rajasthan
Updated: September 29, 2017, 7:08 PM IST
जयपुर में फिल्माया गया फिल्म 'शंखनाद' का मुहूर्त शॉर्ट
फिल्म का एक भावपूर्ण दृश्य फोटो- ईटीवी
Mahendra Singh Thakur | ETV Rajasthan
Updated: September 29, 2017, 7:08 PM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर स्थित पत्रकार कॉलोनी में राजस्थानी फिल्म 'शंखनाद' का मुहूर्त शॉर्ट फिल्माया गया.  इस दौरान फिल्म के निर्माता-निर्देशक, मुख्य कलाकारों सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही.

लाइट, कैमरा और एक्शन की साउंड के बीच कलाकारों ने फिल्म का मुहूर्त शॉर्ट फिल्माया. इसके साथ ही कलाकारों के साथ फिल्म के कई अहम सीन भी फिल्माए गए.

इस दौरान कलाकारों ने अपनी बेहरतरीन डायलॉग डिलेवरी से अपने हुनर को प्रदर्शित किया. गडरिया लुहारो के जीवन पर आधारित इस फिल्म में एक्टर श्रवण सागर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म में श्रवण के साथ दिनेश कौशिक, हरि नारायण, अशोक, अंजली पारीक, काजल चौधरी सहित कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. आरयू आर्यन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन संतोष क्रांति मिश्रा कर रहे है.

श्रवण सागर ने बताया कि फिल्म राजस्थान की सच्ची घटनाओं से इंस्पायर है, जो गडरिया लुहारों से जुड़ी है. राजस्थान के गडरिया लुहारों की स्थिति और समाज एवं देश में आ रहे परिर्वतनों को यह फिल्म दर्शाएगी. फिल्म की शूटिंग राजस्थान की खूबसूरत स्थलों पर की जाएगी.

फरवरी 2018 तक फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी. इसके बाद फिल्म को फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया जाएगा. बाद मेंं फिल्म को बडे़ पर्दे पर रिलीज किया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर