होम /न्यूज /राजस्थान /

मामी से प्यार कर बैठा भांजा, फिर मामा ने दी खौफनाक सजा, दर्दनाक रहा लव स्टोरी का अंत

मामी से प्यार कर बैठा भांजा, फिर मामा ने दी खौफनाक सजा, दर्दनाक रहा लव स्टोरी का अंत

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में मामा-मामी ने मिलकर भांजे की हत्या कर दी.

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में मामा-मामी ने मिलकर भांजे की हत्या कर दी.

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के भांकरोटा थाना क्षेत्र में एक युवक की दो दिन पहले लाश मिली थी. अब पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में उसके सगे मामा गुलाब सिंह और मामी पुष्पा को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि मृतक और उसकी मामी के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं. इसकी भनक मामा को लग गई. फिर उसने अपने भांजे की हत्या का पूरा प्लान बनाया.

अधिक पढ़ें ...

    Vishnu Sharma

    जयपुर. राजधानी जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके के रिंग रोड पर दो दिन पहले एक युवक का शव मिला था. युवक की शिनाख्त हरियाणा निवासी अजय के रूप में हुई थी. पुलिस ने अब युवक की हत्या के मामले का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में उसके सगे मामा गुलाब सिंह और मामी पुष्पा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्याकांड के पीछे चौंकाने वाला खुलासा किया. आरोपी भांकरोटा के महापुरा के रहने वाले हैं. पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) वंदिता राणा ने बताया कि हिसार हरियाणा अजय कुमार उर्फ कालू की हत्या करने वाले आरोप में गुलाब सिंह और उसकी पत्नी पुष्पा महापुरा भांकरोटा को गिरफ्तार किया गया है.

    दरअसल, जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में एक खाली प्लॉट में 9 अगस्त को पुलिस को 22 साल के युवक की लाश मिली थी. लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. FSL को भी मौके पर बुलाया गया. शव की शिनाख्त अजय सिंह के रूप में हुई थी. अजय मूल रूप से हिसार (हरियाणा) का रहने वाला था और फिलहाल अपने मामा-मामी के पास महापुरा में रहा रहा था. मृतक के परिजनों ने गुलाब सिंह पर संदेह जताया था. इस पर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने हत्या का खुलासा कर दिया.

    पूछताछ में आरोपियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    पूछताछ में गुलाब सिंह ने बताया कि अजय के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. इसी रंजिश के चलते उसने रात के समय अजय को रस्सी से गला घोंटकर मार दिया. हत्या के बाद पत्नी पुष्पा को साथ लेकर स्कूटी पर लाश को चादर में लपेट कर रिंग रोड के पास सर्विस लाइन में फेंक दिया. मृतक काफी समय से अपने मामा-मामी के पास रहा रहा था. गुलाब सिंह ने भांजे अजय सिंह को अपनी पत्नी की देखभाल करने के लिए रखा था लेकिन इसी बीच भांजे और मामी के बीच अवैध संबंध बन गए.

    ये भी पढ़ें:  भतीजी की सगाई तोड़ने खौफनाक कारनामा, चाचा पर किया जानलेवा हमला, काटी नाक

    जब इसकी भनक गुलाब सिंह को लगी तो उसने भांजे की हत्या का प्लान बनाया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने दो दिन पहले जब भांजा अजय सिंह रात में सो रहा था तो उसे जगाया और जमकर पीटा. फिर रस्सी से उसका गला घोंट दिया. लाश को स्कूटी पर रखकर महापुरा रिंग रोड के नजदीक खाली प्लॉट में फेंक दिया. पुलिस ने बुधवार रात मामा और मामी दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

    Tags: Jaipur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर