Home /News /rajasthan /

सास ने चुराई बहू की कार, फिर पुलिस को धमकाया, बोली- 'कमिश्नर दोस्त है मेरा, गाड़ी की तलाश मत करना'

सास ने चुराई बहू की कार, फिर पुलिस को धमकाया, बोली- 'कमिश्नर दोस्त है मेरा, गाड़ी की तलाश मत करना'

Jaipur Latest News: राजस्थान के जयपुर में प्रॉपर्टी विवाद में सास ने ही चुराई बहू की कार.

Jaipur Latest News: राजस्थान के जयपुर में प्रॉपर्टी विवाद में सास ने ही चुराई बहू की कार.

Jaipur News: राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) में सास ने ही बहू की कार चोरी कर ली. पुलिस ने जब महिला से कार के बारे में पूछा तो वह भड़क गई. उसने एसएचओ से कहा कमिश्नर मेरा दोस्त है. कार की तलाश मत करना. पुलिस ने जब आस-पास के सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन खंगाला तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. बहू का आरोप है कि सास उसे अक्सर परेशान करती थी. जब वह मायके गई तो सास ने पहले गाड़ी की डिप्लिकेट चाबी बना ली. फिर उसे चोरी कर लिया. पुलिस का कहना है कि पूरा मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) में अपनी बहू को सबक सिखाने सास ने उसकी कार चोरी कर ली. पुलिस को जब शक हुआ तो महिला से कार के बारे में पूछा गया. इस बात से नाराज महिला उल्टा एसएचओ पर ही भड़क गई. उसने कहा कमिश्नर मेरा दोस्त है. कार की तलाश मत करना. पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी और मोबाइल लोकेशन खंगाला तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.  दरअसल, सुभाष चौक इलाके की रहने वाली एक महिला ने पुलिस थाने में कार चोरी का मामला दर्ज करवाया था. महिला का कहना था कि कार घर के बाहर ही खड़ी थी और चोरी हो गई. पुलिस का कहना है कि महिला ने चोरी का आरोप अपनी सास पर लगाया है.

महिला का कहना है कि उसके पति की दो साल पहले मौत हो गई थी. फिर सास ने उसने परेशान करना शुरू कर दिया. पूरा विवाद प्रॉपर्टी को लेकर बताया जा  रहा है. महिला ने आरोप लगाया है कि सास उसे बार-बार परेशान करती थी. उसे डर था कि प्रॉपर्टी में हिस्सा देना पड़ेगा. बहू का कहना है कि सास उसके कैरेक्टर पर भी शक करती थी. उसे बात-बात पर ताने मारती थी. उसके कहीं भी बाहर जाने से रोका करती थी. महिला का कहना है कि वह  कॉम्पिटिशन एग्जाम की भी तैयारी कर रही है. सास उसे परीक्षा की तैयारियों को लेकर भी  ताने मारती थी. उसके साथ मारपीट भी की गई. वह पिछले महीने अपने मायके आ गई. इस बीच सास ने उसकी कार चोरी कर ली.

ये भी पढ़ें:  Rajasthan के इस शहर में बनेगा देश का पहला संविधान पार्क, जानिए क्या कुछ होगा खास 

पति की मौत के बाद परेशान करती थी सास
महिला का कहना है कि सास ने पहले गाड़ी की डुप्लीकेट चाबी बना ली. किसी को शक न हो इसके लिए वह मायके पहुंच गई. फिर उसने कार चुराई और मालवीय नगर आ गई. फिर उसके एक खाली मकान में कार को छिपा दिया. पुलिस ने जब पूछा तो सास ने धमकी दी. पुलिस को शक हुआ तो आस-पास के सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया गया तब पुलिस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला की गाड़ी उसके पति के नाम पर ही थी. इस पर उसे जमानत भी मिल गई.

Tags: Crime in Rajasthan, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर