होम /न्यूज /राजस्थान /जीजा और रिश्तेदार को घर पर बुलाया, फिर रात में पति ने पत्नी को दी रूह कंपा देने वाली मौत

जीजा और रिश्तेदार को घर पर बुलाया, फिर रात में पति ने पत्नी को दी रूह कंपा देने वाली मौत

Jaipur Crime News: जयपुर के नाहरगढ़ इलाके में पति ने अपने रिश्तेदारों के साथ गर्भवती पत्नी से रेप किया, फिर कर दी हत्या..

Jaipur Crime News: जयपुर के नाहरगढ़ इलाके में पति ने अपने रिश्तेदारों के साथ गर्भवती पत्नी से रेप किया, फिर कर दी हत्या..

Jaippur News: नफरत की आग में अंधे पति ने गर्भवती पत्नी के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं. वहशी पति ने अपने रिश्तेद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पति और जीजा सहित तीनों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म
फिर गला घोंटकर हत्या की, शव को अर्द्ध नग्न हालत में फंदे पर लटकाया

विष्णु शर्मा. 

जयपुर. राजधानी जयपुर के नाहरगढ़ इलाके में 21 सितंबर को हुई एक गर्भवती महिला के ब्लाइंड मर्डर के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया. हत्या की यह वारदात महिला के पति, उसके नंदोई और नंदोई के भाई ने की. पत्नी पर अवैध संबंधों के शक में नाराज पति ने अपने जीजा के साथ मिलकर गैंगरेप किया और फिर हत्या कर दी. पांच दिन तक गहनता से हुई जांच, पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट से मिले सबूतों के बाद नाहरगढ़ थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी परिस देशमुख के मुताबिक 25 वर्षीया मृतका पुरानी बस्ती में फूटा कोट की रहने वाली थी. 21 सितंबर को दोपहर में वह कमरे में अर्द्धनग्न हालत में फंदे पर लटकी हुई थी. उसके पति ने ही पुलिस को घटना सूचना दी थी. तब पुलिस अधिकारी, डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. नाहरगढ़ थानाप्रभारी देवेंद्र कुमार, सबइंस्पेक्टर रतन सिंह, एएसआई मनोज शेखावत, स्पेशल टीम के कांस्टेबल बंधीधर शर्मा, कांस्टेबल मनोज और अन्य की टीमें गठित की गई.

चाय में नशीली गोलियां मिलाकर किया बेहोश
कोतवाली एसीपी सुरेश सांखला के मुताबिक पुलिस पड़ताल में आरोपियों ने बताया कि महिला के पति ने अपने जीजा और उसके भाई को 21 सितंबर को सुबह घर बुलाया. चाय में नशीली गोलियां मिलाकर महिला को अचेत किया. फिर सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को अर्द्धनग्न हालत में कमरे में फंदे पर लटका दिया. कमरे में रखा सामान बिखेर दिया. इसके बाद लूटपाट के इरादे से हत्या की झूठी कहानी सुना दी.

ससुराल पहुंचकर दुल्हन ने किया डांस, फिर शादी के 6 दिन बाद कर दिया बड़ा कांड

भाई के जेल में होने से पति को हुई पत्नी से नफरत
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि मृतिका से अफेयर की वजह से उसके प्रेमी की डेढ़ साल पहले सास और देवर ने हत्या करवा दी थी. भाई के जेल में होने और मां के फरार रहने से पति को अपनी पत्नी से नफरत थी. उसे अभी भी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. ऐसे में आरोपी पति ने पत्नी से छुटकारा पाने के लिए जीजा के साथ मिलकर गैंगरेप कर हत्या की साजिश रची. 21 सितंबर को मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद पति ने पुलिस को गुमराह किया. इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले महिला से दुष्कर्म और झड़प की बात सामने आई. सख्ती से पूछताछ में तीनों आरोपी टूट गए और वारदात को स्वीकार कर लिया.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें