Home /News /rajasthan /

पति ने 5 हजार रुपये में पत्नी को दो दोस्तों को बेचा, दोनों ने हसबैंड के सामने किया गैंगरेप

पति ने 5 हजार रुपये में पत्नी को दो दोस्तों को बेचा, दोनों ने हसबैंड के सामने किया गैंगरेप

Jaipur News: जयपुर के मालपुरा गेट थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने 5 हजार रुपये में अपनी पत्नी को बेच दिया.

Jaipur News: जयपुर के मालपुरा गेट थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने 5 हजार रुपये में अपनी पत्नी को बेच दिया.

Husband sold wife: जयपुर जिले के मालपुरा गेट थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी को अपने दो दोस्तों को 5 हजार रुपये में बेच दिया. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, सकते में आ गया. बाद में आरोपियों ने पति के सामने ही गैंगरेप किया. इसी बीच पीड़िता का बेटा वहां आ पहुंचा, जिसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. पीड़िता ने पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ मालपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है. सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. जयपुर के मालपुरा थाना क्षेत्र में एक शख्स ने 5 हजार रुपये में अपनी पत्नी का सौदा कर दिया. आरोपियों ने पति के सामने ही पत्नी से मारपीट की और गैंगरेप किया. इस दौरान पीड़िता का बेटा वहां आया. उसने विरोध किया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़िता व उसका बेटा दो दिन तक सदमे में रहे. पीड़िता ने पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ मालपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है. सभी आरोपी फरार हैं.

    जानकारी के मुताबिक, 45 वर्षीय पीड़िता चाय की थड़ी लगाती है. 19 दिसंबर को उसका पति अपने साथ दो दोस्तों को लेकर थड़ी पर आया था. पति ने पांच हजार रुपए में उसे बेच दिया और कुछ दिन दोस्तों के साथ रहने के लिए कहा. पत्नी ने इसका जब विरोध किया तो पति ने मारपीट की. मारपीट के बाद उसे जबरन थड़ी के पीछे ले गया, जहां दोनों दोस्तों ने गैंगरेप को अंजाम दिया. घटना 19 दिसंबर की बताई जा रही है.

    इस दौरान पीड़िता का बेटा भी वहां आ पहुंचा. उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. इसी बीच पीड़िता ने शोर मचा दिया. तीनों मौके से फरार हो गए. पीड़िता और उसका बेटा दो दिन मालपुरा गेट थाने पहुंचे. पीड़िता ने अपने पति सहित दो नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. मालपुरा थानाधिकारी रायसल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Jaipur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर