लाइव टीवी

जयपुर में आयोजित लिवा मिस दिवा 2020 के ऑडिशन में चुनी गई 6 युवतियां

Mahendra Singh | News18 Rajasthan
Updated: December 9, 2019, 11:07 AM IST
जयपुर में आयोजित लिवा मिस दिवा 2020 के ऑडिशन में चुनी गई 6 युवतियां
जयपुर के होटल हिलटन में लिवा मिस डिवा 2020 का ऑडिशन हुआ.

लिवा मिस डिवा 2020 (Liva Miss Diva 2020 ) के आठवें एडिशन का जयपुर ऑडिशन (Jaipur Audition) रविवार को होटल हिलटन (Hotel Hilton) में आयोजन हुआ. ऑडिशन में देशभर की लगभग 70 से अधिक खूबसूरत प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

  • Share this:
जयपुर. लिवा मिस डिवा 2020 (Liva Miss Diva 2020 )के आठवें एडिशन का जयपुर ऑडिशन (jaipur audition) रविवार को हवा सड़क स्थित होटल हिलटन (Hotel Hilton) में आयोजन हुआ. ऑडिशन में देशभर की लगभग 70 से अधिक खूबसूरत प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें से जयपुर की कंचन खटाना, सिमरन शर्मा, रूबल शेखावत, वड़ोदरा से अंकिता त्रिवेदी, अजमेर से रुषाली यादव और दिल्ली समृद्धि अहलावत का जयपुर ऑडिशन में चयन हुआ.

प्रतियोगिता में चुनी गई गर्ल्स को अंतिम ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा मुंबई

जयपुर ऑडिशंस में डिजाइनर रोहित कामरा और फिक्की फ्लो जयपुर की पूर्व अध्यक्ष और सोशलाइट (Socialite) विनी कक्कड़ ने बतौर जज सभी प्रतिभागियों को विभिन्न मापदंडों पर परखा. अब अगले पड़ावों में जयपुर और बाकी 9 शहरों लखनऊ, हैदराबाद, इंदौर, कोलकाता, पुणे, बैंगलोर, चेन्नई, चंडीगढ़ और दिल्ली से चुनी गई गर्ल्स को अंतिम ऑडिशन के लिए मुंबई (mumbai) बुलाया जाएगा. साथ ही 4 राष्ट्रीय प्रतियोगी भी होंगी, जो जयपुर, बैंगलोर, दिल्ली और मुंबई में आयोजित मीडिया टूर्स से होते हुए वहां पहुंचेंगे. जिसका जनवरी के पहले हफ्ते में जयपुर में आयोजन किया जाएगा.

लिवा मिस दिवा 2020 के आठवें एडिशन का जयपुर में किया गया ऑडिशन
लिवा मिस डिवा 2020 के आठवें एडिशन के जयपुर ऑडिशन में प्रदेश की 4 गर्ल्स का हुआ चयन


विजेताओं को मिलेगा 10 लाख का पुरस्कार

लिवा मिस दिवा 2020 की विजेता भारत को प्रतिष्ठित वैश्विक मंच मिस यूनिवर्स 2020 (Miss universe 2020) और लिवा मिस दिवा सुपरनेशनल 2020 (Liva miss diva supernational 2020) में देश का प्रतिनिधित्व करेगी. विजेताओं को प्रसिद्धि और गौरव तो मिलेगा ही उन्हें 10 लाख रुपए तक की नगद राशि और कई अन्य पुरस्कार (prize) भी घर ले जाने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर बोले विश्वेंद्र सिंह-मूवी में महाराजा सूरजमल जाट के किरदार को दिखाया गया गलतयह भी पढ़ें- किसानों के लिए खुशखबरी: गहलोत सरकार दीर्घकालीन ऋण पर ब्याज में दे सकती है 5 प्रतिशत की छूट !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 8:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर