होम /न्यूज /राजस्थान /Wedding: स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल बनने वाली हैं दुल्हन, खींवसर फोर्ट में लेंगी फेरे, जुबीन पहुंचे

Wedding: स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल बनने वाली हैं दुल्हन, खींवसर फोर्ट में लेंगी फेरे, जुबीन पहुंचे

Smriti Irani's Daughter Wedding: स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल ने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की है.

Smriti Irani's Daughter Wedding: स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल ने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की है.

Union Minister Smriti Irani's Daughter Wedding: राजसी शादियों के लिए दुनियाभर में मशहूर राजस्थान में एक और हाई प्रोफाइल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शादी समारोह के लिए जुबीन ईरानी खींवसर पहुंच गए हैं
शादी समारोह के प्रोग्राम 7 से 9 तक तक खींवसर फोर्ट में होंगे
पेशे से एडवोकेट शेनेल ईरानी की शादी अर्जुन भल्ला के साथ हो रही है

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल ईरानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. यह हाई प्रोफाइल शादी भी राजस्थान में होगी. शादी के कार्यक्रम 7 फरवरी से 9 फरवरी के बीच राजस्थान के नागौर जिले में स्थित खींवसर फोर्ट (Smriti Irani’s Daughter Wedding at Khinvsar Fort) होंगे. जानकारी के अनुसार शेनेल का विवाह अर्जुन भल्ला के साथ होने जा रहा है. इस सिलसिले में मंगलवार को स्मृति ईरानी के पति जुबेन पहले जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे और फिर वहां से खींवसर फोर्ट पहुंचे. शादी में शरीक होने के लिए और भी कई महेमान पहुंच रहे हैं. दुल्हन शेनेल और दूल्हा अर्जुन भल्ला पहले से खींवसर फोर्ट पहुंचे चुके हैं.

काफी समय पहले स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी शेनेल और होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला की तस्वीरें शेयर करते हुए खुशी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा, ‘अर्जुन भल्ला अब हमारे दिल में बसते हैं. हमारे परिवार में आपका स्वागत है.’ स्मृति ईरानी ने मजाक करते हुए आगे लिखा था, ‘आपको एक ससुर के रूप में एक पागल आदमी से निपटना होगा और इससे भी बुरा… एक सास के लिए आपको मैं मिल रही हूं. आपको बता दें कि राजस्थान में हाई-प्रोफाइल शादियां अक्सर चर्चा का केंद्र बनती रहती हैं. बीते दिनों बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी भी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में हुई.

बेटी की शादी ने बदल डाली गांव की तकदीर: धोरों में चौड़ी सड़कें बनी, खजूर के पेड़ लगे, लाइट्स चमकी

पेशे से एक एडवोकेट हैं शेनेल ईरानी
शेनेल ईरानी पेशे से एक एडवोकेट हैं. उनकी स्कूलिंग मुंबई से ही हुई है. उसके बाद शेनेल हायर स्टडीज के लिए अमेरीका चली गईं. वहां शेनेल ने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की. अब वे शादी की बंधन में बंधने जा रही हैं. शेनेल के परिवार ने भी अपनी लाडली बेटी की शादी के लिए स्थान राजस्थान को चुना है. राजस्थान बीते काफी समय देश और दुनिया में बेस्ट वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में पॉपुलर हो रहा है.

कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आज जैसलमेर में है शादी
देश और दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां के लिए शादी समारोह के लिए राजस्थान फर्स्ट च्वॉइस बनता जा रहा है. अभी राजस्थान में बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के कार्यक्रम चल रहे हैं. आज ही दोनों राजस्थान के जैसलमेर जिले में सम के धोरों के बीच स्थित होटल सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जॉनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. वहीं विक्की कौशल और कटरिना कैफ ने सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में फेरे लिए थे.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news, Smriti Irani, Wedding Ceremony

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें