लाइव टीवी

CM गहलोत की नाराजगी के बावजूद सोनिया ने सचिन पायलट को मीटिंग में बुलाया

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 11:38 AM IST
CM गहलोत की नाराजगी के बावजूद सोनिया ने सचिन पायलट को मीटिंग में बुलाया
सचिन पायलट भी मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल हुए हैं.

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi ) ने दिल्ली में कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है और सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इसमें शामिल होने के लिए विशेष आग्रह किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi ) की शुक्रवार को बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक में सचिन पायलट (Sachin Pilot) के शामिल होने के साथ ही राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और उप मुख्यमंत्री पायलट के बीच जारी गतिरोध फिर से सार्वजनिक हो गया है. मिली ख़बरों के मुताबिक मुख्यमंत्रियों की इस बैठक में शामिल होने के लिए गुरुवार शाम को पायलट ने सोनिया से मुलाकात कर विशेष आग्रह किया था.

दरअसल, आगामी 3 राज्यों के चुनाव की रणनीति के लिए सोनिया ने वरिष्ठ नेताओं के साथ गुरुवार को बैठक की थी. इसके बाद अगले दिन के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ अपने आवास 10 जनपथ पर बैठक बुलाई. फिलहाल बैठक जारी है और इसमें सीएम गहलोत, डिप्टी सीएम पायलट और प्रदेश  प्रभारी अविनाश पांडे भी मौजूद हैं.

मुख्यमंत्रियों की बैठक के बाद पायलट-गहलोत के साथ अलग से मुलाकात!
सोनिया के आवास पर चल रही मुख्यमंत्रियों की बैठक के बाद पार्टी  की अंतरिम अध्यक्ष राजस्थान को लेकर अलग से मिटिंग कर सकती हैं. सूत्रों की मानें तो इस मिटिंग में अविनाश पांडे, सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट शामिल होंगे.

पायलट ने किया विशेष आग्रह, गहलोत नहीं चाहते थे!
सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि पायलट ने शुक्रवार शाम सोनिया गांधी से मुलाकात कर खुद को शामिल किए जाने का विशेष आग्रह किया था. जबकि सूत्रों के मुताबिक अशोक गहलोत ऐसा नहीं चाहते थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 6:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर