लाइव टीवी

Jaipur Today: 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' के कलाकार, गार्गी पुरस्कार और मिस राजस्थान का फिनाले
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 8:08 AM IST
Jaipur Today: 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' के कलाकार, गार्गी पुरस्कार और मिस राजस्थान का फिनाले
जयपुर (Jaipur) में शुक्रवार को कई खास कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है.

जयपुर (Jaipur) में शुक्रवार को कई खास कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. इनमें प्रदेशभर में स्कूल छात्राओं को दिए जाने वाले गार्गी पुरस्कार (Gargi Awards) वितरण समारोह के साथ इंजीनियरिंग सेमीनार, कॉन्फ्रेंस और प्राइज सेरेमनी भी शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 8:08 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी यानी गुलाबी नगरी जयपुर (Jaipur) में शुक्रवार को कई खास कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. इनमें प्रदेशभर में स्कूल छात्राओं को दिए जाने वाले गार्गी पुरस्कार (Gargi Awards) वितरण समारोह के साथ इंजीनियरिंग सेमीनार, कॉन्फ्रेंस और प्राइज सेरेमनी भी शामिल हैं. टीवी जगत के स्टार कलाकार (Smita Bansal & Siddharth Nigam) भी शहर में होंगे और मिस आइकोनिक राजस्थान 2020 का फिनाले भी आयोजित किया जाएगा. सचिवालय में जहां रीट (REET) के पाठ्यक्रम पर फैसला होना है वहीं पीसीसी में वन मंत्री जनसुनवाई करेंगे.

यहां पढ़ें, जयपुर शहर में आज क्या खास?


रीट पाठ्यक्रम पर फैसला आज: राजस्थान प्राध्यापक पात्रता परीक्षाा रीट के पाठ्यक्रम को लेकर सचिवालय में शुक्रवार को राज्य शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में विभाग के अधिकारियों की बैठक होगी. इसमें रीट के पाठ्यक्रम पर फैसला हो सकता है.
गार्गी पुरस्कार आज: प्रदेशभर में बालिका प्रोत्साहन पुरस्कार वितरण समारोह में 1 लाख 45 हजार 973 छात्राओं को गार्गी पुरस्कार दिया जाएगा. पुरस्कार के साथ कक्षा 12वीं की छात्राओं को स्कूटी भी दी जाएगी.



इंजीनियरिंग सेमीनार: जगतपुरा स्थित एसकेआईटी कॉलेज में सुबह 11 बजे से 'ईमर्जिंग टेक्नोलॉजी इन कम्प्यूटर इंजीनियरिंग' पर सेमीनार का आयोजन होगा.
सस्टेनेबल गोल्स पर कॉन्फ्रेंस: जेके लक्ष्मीपत यूनिवसिर्टी में सुबह 11:30 बजे से सस्टेनेबल डवलपमेंट गोल्स पर कॉन्फ्रेंस का आयोजन.
मिस आइकोनिक राजस्थान 2020: बिड़ला ऑडिटोरियम में शाम 5 बजे फैशप्रो एकेडमी की ओर से मिस आइकोनिक राजस्थान का फिनाले आयोजित होगा.
प्राइज सेरेमनी: जेएलएन मार्ग स्थित कानोड़िया कॉलेज में सुबह 9:15 बजे से एनुअल प्राइज सेरेमनी का आयोजन.
'अलादीन- नाम तो सुना होगा': सोनी सब के सीरियल 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' से जुड़े एक कार्यक्रम में टीवी कलाकार स्मिता बंसल और सिद्धार्थ निगम सुबह 11:45 बजे होटल रामाडा पहुंचेंगे.
जनसुनवाई: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर यानी पीसीसी में वनमंत्री सुखराम विश्नोई जनसुनवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें-

VIRAL: पैसा कमाने के लिए बने नकली किन्नरों का असली ने ऐसे किया पर्दाफाश

Acid Attack की शिकार गर्भवती महिला को नहीं मिला न्याय, अब SP से लगाई गुहार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 7:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर