अपना शहर चुनें

States

'6 महीने में गिर जाएगी गहलोत सरकार', BJP नेता के बयान पर राजस्‍थान में घमासान, कांग्रेस बोली- सरकार का बटन...

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कटारिया के बयान से यह साफ हो गया है कि वे अब भी सरकार गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं.
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कटारिया के बयान से यह साफ हो गया है कि वे अब भी सरकार गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) के बयान ने एक बार फिर प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है. उनके बयान के बाद कांग्रेस BJP नेता पर हमलावर हो गई है.

  • Share this:
जयपुर. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) द्वारा 6 महीने में गहलोत सरकार (Gehlot Government) के गिरने के दावे से राजस्‍थान की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) और सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने गुलाबचंद कटारिया के बयानों को लेकर तल्ख टिप्पणियां की हैं. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि गुलाबचंद कटारिया ने दिल्ली के कहने पर राजस्थान सरकार के 6 महीने में गिरने का बयान दिया है. कटारिया को नेता प्रतिपक्ष से हटाने की बात चल रही थी. इसलिए अपना पद बचाने के लिए कटारिया ने इस तरह का बयान दिया है.

डोटासरा ने कहा कि बीजेपी सरकारें गिराने का षड्यंत्र करती रहती है. कटारिया के बयान से यह भी साफ हो गया है कि अब भी वे सरकार गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं. कटारिया जैसे वरिष्ठ नेता इस तरह का बयान दें यह उन्हें शोभा नहीं देता. डोटासरा ने सवाल किया कि क्या बटन कटारिया के पास है जो कह रहे हैं कि 6 माह में सरकार गिर जाएगी. सरकार का बटन इस प्रदेश की जनता के पास है और जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ है.

Big News : राजस्थान में अब राशन की 30 फीसदी दुकानें महिलाओं की होंगी

'कटारिया को बीजेपी में कोई पूछ ही नहीं रहा'


सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कटारिया पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी में कोई पूछ ही नहीं रहा है. इसलिए कटारिया अपना अस्तित्व साबित करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं. कटारिया आगे बढ़ बढ़कर धमकी दे रहे हैं. वरिष्ठ नेता को इस तरह का बयान शोभा नहीं देता है. बीजेपी ने पहले भी मुंह की खाई है. अब भी वे सरकार गिराने की साजिशें कर रहे हैं, लेकिन कामयाब नहीं होंगे.

राज्य सरकार ने सराहनीय काम किया
महेश जोशी ने कहा कि इंदिरा गांधी के नाम से योजना की शुरुआत कर राज्य सरकार ने सराहनीय काम किया है. अच्छा तो यह होता कि देश की सरकार को उनके नाम से योजना शुरू करती. केन्द्र उनके नाम से योजना न भी शुरू करे तो भी इंदिरा गांधी की महानता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज