जयपुर में SpiceJet फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, टायर फटा लेकिन हादसा टला, सभी 189 यात्री सुरक्षित

जयपुर एयरपोर्ट पर बुधवार सुबह स्पाइसजेट कंपनी के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. दुबई-जयपुर के बीच इस उड़ान एसजी-58 के दौरान तकनीकी खामी के चलते एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 11:54 AM IST
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 11:54 AM IST
जयपुर एयरपोर्ट पर बुधवार सुबह स्पाइसजेट कंपनी के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. दुबई-जयपुर के बीच इस उड़ान एसजी-58 के दौरान तकनीकी खामी के चलते एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग के दौरान विमान के टायर फटने की जानकारी भी मिली है. इस दौरान विमान में 189 यात्री सवार थे. इन सभी यात्रियों को लैंडिंग के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

SpiceJet, jaipur airport
लैंडिंग के दौरान टायर फटा. (फोटो-एएनआई)




तकनीकी खामी, लैंडिंग के समय टायर फटा

इमरजेंसी लैंडिंग के पीछे तकनीकी खामी बताई जा रही है. फिलहाल जयपुर एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षा जांच की जा रही है. इस लैंडिंग के बाद यात्री एयरपोर्ट पर तो सुरक्षित पहुंच गए हैं लेकिन उनके सामान में देरी से यात्री खासे परेशान नजर आए. टायर फटने के बाद पायलट की सूझबूझ से हादसा टल गया और सभी यात्री सुरक्षित बच गए.


Loading...



दुबई जाने वाले यात्रियों ने किया हंगामा

जिस विमान का टायर फटा था या हादसे का शिकार हुआ वही विमान जयपुर से दुबई के लिए उड़ान भरता है. लेकिन बुधवार को इमरजेंसी लैंडिंग के बाद ऐसा नहीं हो सकता. मरम्मत में देरी के लिए जयपुर-दुबई फ्लाइट एसजी 57 से दुबई जाने वाले लोगों ने एयरपोर्ट पर हंगामा शुरू कर दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...