• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • JAIPUR SPORTS BOXER ARUNDHATI SELECTED FOR OLYMPIC CAMP ARMY SPORTS INSTITUTE PUNE RJSR

कोटा की बॉक्सर अरुंधति का ओलंपिक कैम्प के लिए हुआ चयन, आर्मी स्पोर्ट्स संस्थान पुणे में लेंगी प्रशिक्षण

अरुंधति चौधरी अब तक 20 से ज्यादा मेडल जीत चुकी है.

Boxer Arundhati selected for Olympic camp: बॉक्सिंग की दुनिया में अपने पंच से धाक जमा चुकी कोटा की बेटी बॉक्सर अरुंधति चौधरी (Boxer Arundhati Chaudhary) का ओलंपिक कैंप के लिए चयन हो गया है.

  • Share this:
कोटा. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बॉक्सिंग की दुनिया में अपना दबदबा कायम कर चुकी कोटा की बेटी अरुंधति चौधरी (Boxer Arundhati Chaudhary) का ओलंपिक कैंप के लिए चयन हो गया है. आर्मी स्पोर्ट्स संस्थान पुणे में आयोजित नेशनल कैंप में कोटा की यह बॉक्सर सीनियर खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण हासिल करेगी. 2 महीने तक आयोजित होने वाले इस ऑलम्पिक कैंप (Olympic Camp) में शामिल होने के लिए अरुंधति कोटा से पुणे के लिए रवाना हो गई है.

कोटा की बेटी को ओलंपिक कैंप में जगह मिलने पर कोटा के खेलप्रेमियों में उत्साह का माहौल है. वहीं परिवारजनों और बॉक्सर अरुंधति चौधरी को शुभकामना संदेश मिल रहे हैं. अरुंधति चौधरी के कोच अशोक गौतम ने बताया कि भारतीय बॉक्सिंग टीम के लिए पुणे में आयोजित नेशनल कैंप में अरुधंति का चयन हो गया है. यूथ वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप के सात स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों में से मात्र अरुंधति चौधरी का इस कैंप के लिए चयन हुआ है. गौतम ने उम्मीद जताई कि कोटा की यह बॉक्सर नेशनल कैंप में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेगी.



2024 के ओलंपिक खेल में देश के लिए मेडल जीतना है सपना
पुणे में 2 महीने तक आयोजित होने वाले ओलंपिक कैंप में शामिल होने जा रही अरुधंती चौधरी का सपना है कि वह 2024 के ओलंपिक खेल में देश के लिए मेडल लेकर आये. इसके साथ ही वह सीनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए मेडल और एशियाड खेलों में भी बॉक्सिंग की दुनिया में भारत का दबदबा कायम करने के लिये लगातार पसीना बहा रही है. अरुंधति चौधरी अब तक 20 से ज्यादा मेडल जीत चुकी है. आत्मविश्वास से भरपूर अरुंधति चौधरी बॉक्सिंग की दुनिया में देश का नाम रोशन करना चाहती है.

परिवार को मिल रही है शुभकामनायें
अरुंधति चौधरी का ओलंपिक कैंप में सलेक्शन होने के बाद उन्हें लगातार खेलप्रेमियों और शहरवासियों की ओर से बधाइयां मिल रही है. अरुधंति के पिता सुरेश चौधरी ने बताया कि बॉक्सिंग फेडरेशन की ओर से भी शुभकामना संदेश मिल रहे हैं. अरुधंति का ओलंपिक कैंप के लिए चयन होना गर्व की बात है.
Published by:Sandeep Rathore
First published: