Home /News /rajasthan /

चुनावी फंडा: राज्य सरकार रिटायर्ड आईपीएस अधिकारियों को भेजगी बधाई संदेश

चुनावी फंडा: राज्य सरकार रिटायर्ड आईपीएस अधिकारियों को भेजगी बधाई संदेश

फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

राज्य सरकार ने चुनाव से पहले रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स को लुभाने की कवायद तेज कर दी है.

राज्य सरकार ने चुनाव से पहले रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स को लुभाने की कवायद तेज कर दी है. इस कवायद के तहत सरकार अब रिटायर्ड आईपीएस अफसरों को त्योहार और जन्मदिन के मौके पर बधाई संदेश देने की तैयारी कर रही है. मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर वाले बधाई संदेशों के माध्यम से सरकार सेवानिवृत्त अफसरों को लुभाने की कोशिश कर रही है.

गुरुवार देर रात गृह विभाग ने रिटायर्ड आईपीएस अफसरों की सूची मुख्यमंत्री कार्यालय को भेज गई दी थी. मुख्यमंत्री कार्यालय ने गृह विभाग को सूची भेजने के निर्देश दिए थे. माना जा रहा है कि राज्य सरकार सेवानिवृत्त अफसरों को बधाई संदेश देकर यह साबित करना चाहती है कि सरकार सेवानिवृत्त कार्मिकों की सेवाओं को भूली नहीं है.

पहले नवनियुक्त कार्मिकों को भेजे थे बधाई संदेश
इससे पहले राज्य सरकार ने प्रदेश के विभिन्न विभागों में नवनियुक्त कार्मिकों को बधाई संदेश भेजे थे. कार्मिकों के स्थाई पते पर यह संदेश भेजे गए थे. कार्मिकों को आनन-फानन में भेजे गए बधाई संदेशों में कई संदेश उन बेरोजगार युवकों के पास भी पहुंच गए थे, जिन्हें नौकरी मिली ही नहीं थी. मुख्यमंत्री कार्यालय ने विभिन्न विभागों से अभ्यर्थियों का स्थाई पता मांगा था और उसी के आधार पर यह बधाई संदेश भेजे गए थे.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर