इस्तीफे पर बवाल, मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा- न मुख्यमंत्री न किसी और को इस्तीफा देने की जरुरत

राजस्थान में कांग्रेस की शर्मनाक हार के बाद गहलोत सरकार के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया के इस्तीफे की खबर सामने आने के बाद कांग्रेस में हड़ंकप मचा हुआ है.

News18 Rajasthan
Updated: May 27, 2019, 1:08 PM IST
इस्तीफे पर बवाल, मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा- न मुख्यमंत्री न किसी और को इस्तीफा देने की जरुरत
महेश जोशी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: May 27, 2019, 1:08 PM IST
राजस्थान में कांग्रेस की शर्मनाक हार व्यथित गहलोत सरकार के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया के इस्तीफे की खबर सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस में हड़ंकप मचा हुआ है. इस मामले में राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि कटारिया के इस्तीफे की खबर में सच्चाई नजर नहीं आ रही है.

हार से दुखी लालचंद कटारिया, गहलोत कैबिनेट से दिया इस्तीफा



जोशी ने कहा कि अगर इस्तीफा देना होता तो सार्वजनिक रूप से देते. महेश जोशी ने कहा कि हार की जिम्मेदारी जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ले ली तो फिर किसी और के जिम्मेदारी लेने की जरुरत नहीं है. उन्होंने कहा ना मुख्यमंत्री और ना किसी और को इस्तीफा देने की जरुरत है.

सुर्खियां: मंत्री कटरिया के इस्तीफे की खबर से मची हलचल

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पार्टी के खराब प्रदर्शन की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कटारिया ने हार कबूल करते हुए रविवार शाम को इस्तीफा दे दिया था. इसको लेकर एक विज्ञप्ति देर रात सोशल मीडिया में वायरल हुई. उसमें कटारिया ने कहा कि वे जनता की आवाज को विधानसभा में उठाते रहेंगे. उन्होंने साफ किया कि उन्होंने नैतिक आधार पर हार की जिम्मेदारी लेते इस्तीफा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसको किसी अन्य कारण से जोड़कर न देखा जाए. कटारिया अपने बूथ और झोटवाड़ा में हार से व्यथित हैं. उन्होंने कहा है कि मेरे इस्तीफे का अन्य कोई कारण नहीं जोड़ा जाए. इस्तीफे के बाद मैं जनता की समस्याओं को विधानसभा में खुलकर रख सकूंगा.

कटारिया के विधानसभा क्षेत्र झोटवाड़ा में कांग्रेस एक लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से पिछड़ी है.

नरेन्द्र मोदी ने तोड़ा प्रधानमंत्री को लेकर चूरू का यह मिथक
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...