Home /News /rajasthan /

सांसद सनी देओल और करिश्मा कपूर को 22 साल पुराने चेन पुलिंग केस में बड़ी राहत

सांसद सनी देओल और करिश्मा कपूर को 22 साल पुराने चेन पुलिंग केस में बड़ी राहत

एक 22 साल पुराने मामले में शुक्रवार को जयपुर कोर्ट से सनी देओल और करिश्मा कपूर को बड़ी राहत मिली है.

एक 22 साल पुराने मामले में शुक्रवार को जयपुर कोर्ट से सनी देओल और करिश्मा कपूर को बड़ी राहत मिली है.

अभिनेता से नेता बने सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को ट्रेन चेन पुलिंग (Train Chain-Pulling) के एक 22 साल पुराने मामले में शुक्रवार को जयपुर कोर्ट (District and Sessions Court Jaipur Metro) से बड़ी राहत मिली है.

अधिक पढ़ें ...
    जयपुर. ट्रेन चेन पुलिंग (Train Chain-Pulling) के एक 22 साल पुराने मामले में शुक्रवार को अभिनेता से नेता बने सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को जयपुर कोर्ट (District and Sessions Court Jaipur Metro) से बड़ी राहत मिली है. 1997 में आई एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग के मामले में रेलवे कोर्ट (Railway Court) की ओर से उनके खिलाफ तय आरोपों पर जयपुर के सेशन कोर्ट ने स्टे लगा दिया है. सेशन कोर्ट में सनी देओल के वकील एके जैन और आदित्य जैन की जिरह के बाद दो दशक से पुराने इस ट्रेन चेन पुलिंग केस में दोनों आरोपी कलाकारों को राहत मिली. 1997 में फिल्म 'बजरंग' की शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग के चलते अपलिंक एक्सप्रेस ट्रेन 25 मिनट लेट हुई थी. इस मामले में दोनों कलाकारों के खिलाफ रेलवे कोर्ट ने आरोप तय किए थे.

    बेटे की मूवी को प्रमोट करने पहुंचे थे, वकील से भी मिले
    गुरदासपुर से सांसद सनी देओल बुधवार को जयपुर में थे. वे यहां अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) और सहर (Sahher Bambba) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने वकील से भी मुलाकात की. सनी देओल की कोर्ट में पैरवी कर रहे उनके वकील एके जैन ने कहा कि सेलेब्रिटी होने के कारण उन्हें जानबूझकर इस मामले में फंसाया जा रहा है.

    ये है पूरा मामला
    फिल्म की शूटिंग के दौरान यह ट्रेन चेन पुलिंग की घटना हुई थी. राजस्थान के अजमेर डिविजन के नरेना रेलवे स्टेशन पर 2413-ए अपलिंक एक्सप्रेस की चेन खींची गई थी जिसके चलते ट्रेन करीब 25 मिनट तक ट्रेन लेट हुई. इसे लेकर अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर पर रेलवे एक्ट की धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146(रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन के आरोप लगाए गए. सनी और करिश्मा के साथ ही स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह को भी आरोपी बनाया गया. इसी केस में हाल ही में कोर्ट ने तीन गवाहों को जमानती वारंट के साथ 24 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई के लिए समन भेजा था. उधर, सनी और करिश्मा दोनों की ओर से रेलवे कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली एक पिटीशन, सेशन कोर्ट में दायर कर दी थी.

    ये भी पढ़ें- 
    सांप के काटने के बाद युवती को डॉक्टर के मृत बताया, श्मशान में हुई ज़िंदा
    'पल पल दिल के पास' की कास्ट पहुंची जयपुर, सनी और करण के साथ सहर ने जमाया रंग

    Tags: Bollywood, Entertainment, Indian railway, Karishma Kapoor, Sunny deol

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर