Home /News /rajasthan /

सीमा जाखड़ रिश्वत केस में बड़ा खुलासा, तस्कर ने इसलिए की थी 10 लाख की डील, दलाल के जरिये हुआ था सौदा

सीमा जाखड़ रिश्वत केस में बड़ा खुलासा, तस्कर ने इसलिए की थी 10 लाख की डील, दलाल के जरिये हुआ था सौदा

Seema Jakhar suspend: दलाल के जरिए हुई थी सीमा जाखड़ और तस्कर के बीच 10 लाख की डील.

Seema Jakhar suspend: दलाल के जरिए हुई थी सीमा जाखड़ और तस्कर के बीच 10 लाख की डील.

Seema Jakhar Latest News: बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ (seema jakhar 10 lakh bribe case) के रिश्वत मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, सीमा जाखड़ और तस्कर के बीच दलाल के जरिए 10 लाख रुपये की डील हुई थी. एक रिश्तेदार को बचाने के लिए पूरा सौदा किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान के सिरोही के बरलूट (sirohi barlut police 10 lakh bribe case) थाने की लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ और तस्करों के बीच हुए 10 लाख रुपये की डील के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. रिश्वत मामले में हेमाराम विश्नोई (Hemaram Vishnoi) नाम के दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसी दलाल ने सीमा जाखड़ और तस्कर के बीच डील कराई थी. फिर बरलूट थाने के हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश विश्नोई को यह राशि सीमा जाखड़ के देने दी गई थी. घूस लेने के मामले में सीमा जाखड़, ओमप्रकाश विश्नोई समेत दो और कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है.
    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तस्करों को बचाने के लिए पूरी डील हुई थी. तस्कर अलग-अलग जिलों से हैं, लेकिन हेमाराम का एक रिश्तेदार इनको जानता था. कहा जा रहा है कि 10 लाख रुपये की डील करवाने में सरपंच का भी हाथ था. फिलहाल, पुलिस हेमाराम से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि जल्द इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं.

    सीमा जाखड़ ने सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

    बर्खास्त सीमा जाखड़ ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर कर खुद को बेगुनाह बताया था. इधर, एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें आरोपियों को बस से रवाना किया जा रहा है. आरोप है कि सीमा जाखड़ ने दस लाख रुपये लेकर रात 2 बजे तस्कर को जावाल नदी से ही बस में बिठाकर रवाना कर दिया. लेकिन तस्कर का मोबाइल एक पुलिस कांस्टेबल के पास ही रह गया. इसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज में भी हो चुका है.

    एक फोन से खुली सीमा जाखड़ की पोल

    सूत्रों की मानें तो सीमा जाखड़ के पास 14 नवंबर की शाम को एक कॉल आया था. एक गाड़ी में डोडा-पोस्त जावाल से बरलूट आने की सूचना मिली थी. सीमा जाखड़ ने जावाल चौकी को फोन कर नाकाबंदी करने को कहा. जावाल से सिर्फ दो लोग रवाना हुए थे, जबकि बरलूट थाना अधिकारी सहित करीब 9 लोग जावाल नदी पहुंचे. पुलिस ने तस्कर की गाड़ी को रोका, लेकिन दोनों तस्कर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस तस्करों की गाड़ी को  बरलूट थाने लेकर आई और डोडा-पोस्त जब्त किया. सीमा जाखड़ के पास वापस कॉल आया कि तस्कर अभी भी आपके एरिया में ही घूम रहे हैं.

    ये भी पढ़ें:  बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ की तस्करों से डील की पूरी कहानी, जानें 14 नवंबर को क्या हुआ?

    सीमा जाखड़ सहित तीनों कांस्टेबल निजी कार से रवाना हुए और एक तस्कर को पकड़ लिया. दूसरा उन्हें नहीं मिला. जैसे ही तस्कर को पकड़ा उसका मोबाइल एसएचओ ने लेकर एक कांस्टेबल को दे दिया. आरोप है कि तस्कर और सीमा जाखड़ में डील हुई. सीमा जाखड़ ने दस लाख रुपये लेकर तस्कर को जावाल नदी से ही बस में बिठाकर रवाना कर दिया. तस्कर का मोबाइल पुलिस कांस्टेबल के पास ही रह गया. इसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज में हुआ.

    Tags: Bribe news, Crime in Rajasthan, Jaipur news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर