गहलोत-पायलट की ताजपोशी: शपथ ग्रहण समारोह में महागठबंधन का शक्ति प्रदर्शन

मंच पर मौजूद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य दलों के नेता.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
मंच पर मौजूद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य दलों के नेता.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजधानी जयपुर के हृदय स्थल अल्बर्ट हॉल पर हुए प्रदेश की नई गहलोत सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस ने महागठबंधन की ताकत का सशक्त संदेश देने का प्रयास किया.

  • Share this:
राजधानी जयपुर के हृदय स्थल अल्बर्ट हॉल पर हुए प्रदेश की नई गहलोत सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस ने महागठबंधन की ताकत का सशक्त संदेश देने का प्रयास किया. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के महागठबंधन में शामिल नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट की ताजपोशी के समारोह में शरीक हुए. मंच विभिन्न दलों के नेताओं से भरा हुआ रहा.

इसी अल्बर्ट हॉल पर 20 साल पहले सोनिया गांधी ने सभा की थी. उस सभा से सोनिया गांधी ने कांग्रेस के देशव्यापी चुनाव अभियान की शुरुआत की थी. आज कांग्रेस की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी एकता की ताकत का अहसास कराया गया. आज के समारोह के जरिए लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन की ताकत का संदेश दिया गया.

यहां पढ़ेंअशोक गहलोत के बारे में वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं 



तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने वाले चौथे नेता हैं गहलोत, सुखाड़िया चार बार सीएम रहे 
विपक्षी दलों के ये नेता हो रहे हैं शपथ ग्रहण समारोह में शामिल
समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए. इनके साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, आंध्रप्रदेश के सीएम चन्द्रबाबू नायडू, कर्नाटक सीएम कुमार, एनसीपी के शरद पंवार, नेशनल कॉफ्रेंस के फारुख अब्दुला, हेमंत सोरेन और एमके स्टालिन समारोह नेता शामिल हुए. इनके साथ ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी समारोह में शिरकत की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज