• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • शिक्ष​क दिवस: शिक्षकों को बांटा बीजेपी-कांग्रेस में ? शिक्षा राज्यमंत्री ने दिया यह बयान

शिक्ष​क दिवस: शिक्षकों को बांटा बीजेपी-कांग्रेस में ? शिक्षा राज्यमंत्री ने दिया यह बयान

शिक्ष​क दिवस के मौके पर कांग्रेस ने शिक्षकों को बीजेपी और कांग्रेस में बांट दिया. यह विभाजन खुद शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा ने किया.

शिक्ष​क दिवस के मौके पर कांग्रेस ने शिक्षकों को बीजेपी और कांग्रेस में बांट दिया. यह विभाजन खुद शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा ने किया.

जयपुर. शिक्ष​क दिवस (Teacher's Day) के मौके पर कांग्रेस ने शिक्षकों को बीजेपी और कांग्रेस (BJP & Congress) में बांट दिया. यह विभाजन खुद शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा (Minister of State for Education Govind Singh Dotasara) ने किया.

  • Share this:
जयपुर. शिक्ष​क दिवस (Teacher's Day) के मौके पर कांग्रेस ने शिक्षकों को बीजेपी और कांग्रेस (BJP & Congress) में बांट दिया. यह विभाजन खुद शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा (Minister of State for Education Govind Singh Dotasara) ने किया. डोटासरा ने आरोप लगाया कि बीजेपी राज में कांग्रेस समर्थित (Congress supported) शिक्षकों को प्रताड़ित करके उनका तबादला (Transfer) सैंकड़ों किलोमीटर दूर किया गया. लेकिन अब उन्हें 100 फीसदी न्याय (justice) मिलेगा और जल्दी मिलेगा.

शिक्षा राज्यमंत्री ने लगाए ये आरोप
शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में गुरुवार को आयोजित शिक्षक पुरस्कार वितरण समारोह में शिक्षकों को राजनीतिक दलों में बांट दिया. कांग्रेस शिक्षक प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित समारोह में 160 शिक्षकों का सम्मानित कि​या गया. इस दौरान डोटासरा ने आरोप लगाया कि बीजेपी राज में यह तय था कि जो व्यक्ति आरएसएस का वह तो जयपुर और डिस्ट्रिक्ट हैडक्वार्टर पर रहेगा और जो कांग्रेस का कार्यकर्ता है तो वह 100 या फिर 500 किलोमीटर दूर जाएगा.



100 फीसदी न्याय मिलेगा और जल्दी मिलेगा
शिक्षा मंत्री डोटासरा ने दावा करते हुए कहा कि सीएम और प्रदेशाध्यक्ष का यह स्पष्ट रूप से कहना है कि हमारे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को राजनीतिक आधार पर प्रताड़ित किया गया है. उनको न्याय मिलना चाहिए. डोटासरा ने समारोह में उपस्थित शिक्षकों को आश्वस्त किया कि उन्हें 100 फीसदी न्याय मिलेगा और जल्दी मिलेगा.

सीएम ने दिया शिक्षकों को तोहफा
शिक्षक दिवस पर इससे पहले जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में राज्य स्तरीय सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इसमें 117 शिक्षकों को उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया. इस मौके पर सीएम अशोक गहलोत ने राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर सम्मानित होने वाले शिक्षकों को बड़ा तोहफा दिया. राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में शिक्षकों के बीच सीएम अशोक गहलोत ने राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर सम्मानित होने वाले शिक्षकों को आवासीय भूखण्ड उपलब्ध और रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा की सुविधा प्रदान कराए जाने की घोषणा की.

शिक्षक दिवस: सीएम गहलोत ने दिया बड़ा तोहफा, सम्मानित शिक्षकों को मिलेगा भूखंड

यह है ननद-भौजाई वाला सरकारी स्कूल, प्राइवेट को भी देता है मात

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज