खौफनाक: जयपुर में प्रेमी ने प्रेमिका का गला काटा, बाद में खुद ने लगाई फांसी, दोनों की मौत

जयपुर में रविवार को हुई सनसनीखेज घटना में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका का गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी पर झूल गया. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 11:15 AM IST
खौफनाक: जयपुर में प्रेमी ने प्रेमिका का गला काटा, बाद में खुद ने लगाई फांसी, दोनों की मौत
जयपुर के चंदवाजी इलाके में हुई वारदात।
Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 11:15 AM IST
जयपुर में रविवार को हुई सनसनीखेज घटना में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका का गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी पर झूल गया. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अभी हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

चंदवाजी थाना इलाके में बड़ी बिलोद गांव में हुई घटना
जानकारी के अनुसार यह सनसनीखेज वारदात जयपुर ग्रामीण के चंदवाजी थाना इलाके में बड़ी बिलोद गांव में हुई. वहां युवक मुकेश मीणा ने पहले अपनी प्रेमिका सुमन मीणा का चाकू से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बाद में उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि मैने अपनी प्रेमिका का मार दिया है. अब मैं फांसी पर लटक रहा हूं. उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली.

कारणों का अभी तक नहीं चल पाया है पता

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. अभी तक हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मौके पर ग्रामीणों से पूछताछ कर जांच में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है.

 

चूरू में तीन युवकों ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप
Loading...

 

कोटा में दो युवकों के लिए अफवाह बनी आफत, भीड़ ने जमकर पीटा
First published: July 21, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...