Home /News /rajasthan /

आचार संहिता लगने से कुछ समय पहले ही सरकार ने ACB में बदले 20 ASP

आचार संहिता लगने से कुछ समय पहले ही सरकार ने ACB में बदले 20 ASP

सीएम अशोक गहलोत। फाइल फोटो।

सीएम अशोक गहलोत। फाइल फोटो।

पिछले काफी समय से ताबड़तोड़ तबादले करने में जुटी राज्य की गहलोत सरकार ने लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के कुछ समय पहले तक इसका सिलसिला जारी रखा.

    पिछले काफी समय से ताबड़तोड़ तबादले करने में जुटी राज्य की गहलोत सरकार ने लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के कुछ समय पहले तक इसका सिलसिला जारी रखा. राज्य सरकार ने रविवार को आचार संहिता लगने से थोड़ी देर पहले ही प्रदेश के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के बेड़े में बड़ा बदलाव  कर दिया. सरकार ने ब्यूरो में 20 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों के तबादले कर दिए हैं.

    राज्य के गृह विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार आनंद प्रकाश स्वामी को एएसपी एसीबी चूरू, ब्रजराज सिंह चारण को भीलवाड़ा द्वितीय, चंचल मिश्रा जयपुर नगर चतुर्थ, नारायण सिंह राजपुरोहित को सिरोही, नरेंद्र चौधरी को जोधपुर शहर, पीयूष दीक्षित को अलवर प्रथम, रमेश मौर्य को नागौर, सुधीर जोशी को उदयपुर, और विक्रम सिंह को चित्तौड़गढ़ एएसपी एसीबी लगाया गया है. इनके साथ ही भवानी शंकर मीणा को झालावाड़, माधोसिंह को बांसवाड़ा, भोपाल सिंह लाखावत को जोधपुर ग्रामीण, ओमप्रकाश उज्ज्वल को पाली द्वितीय, अमर सिंह को जालोर और गोपाल सिंह भाटी को एएसपी एसीबी बाड़मेर लगाया गया है.

    इन अधिकारियों को भी लगाया नए पदों पर
    इनके अलावा दुर्गसिंह राजपुरोहित को एएसपी एसीबी स्पेशल यूनिट जोधपुर, हिमांशु शर्मा को एएसपी एसीबी इंटेलीजेंस जयपुर, महेश मीणा को एएसपी एसीबी स्पेशल यूनिट भरतपुर लगाया गया है. वहीं संजीव नैन को एएसपी एसीबी एसआईडब्ल्यू जयपुर और रामनिवास को एएसपी एसीबी अपराध शाखा जयपुर के पद पर नियुक्त किया गया है.

    Tags: Anti corruption bureau, Ashok gehlot, Congress, Jaipur news, Rajasthan news, Sachin pilot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर