Home /News /rajasthan /

जयपुर में मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग

जयपुर में मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग

मैरिज गार्डन से उठता धुंआ। 
फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

मैरिज गार्डन से उठता धुंआ। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

जयपुर में मंगलवार को सिरसी रोड स्थित मैसूर महल मैरिज गार्डन में भीषण आग लग गई. आग से गार्डन में बना पंडाल पूरी तरह से जलकर राख हो गया. आग के दौरान मैरिज गार्डन में लगाए गए अग्निशमन यंत्र नकारा साबित हुए.

    जयपुर में सिरसी रोड पर स्थित मैसूर महल मैरिज गार्डन में मंगलवार दोपहर अचानक भीषण आग लग गई. आग से मैरिज गार्डन में बनाया गया पंडाल पूरी तरह से जलकर राख हो गया. आग से कोई जनहानी नहीं हुई है. मौके पर पहुंची आधा दर्जन दमकलों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मैरिज गार्डन में मौजूद अग्निशमन यंत्र कोई काम नहीं आए वे नकारा साबित हुए. यहां तक कि आग बुझाने के काम आने वाला सिलेंडर ही खुद ही फट गया.

    आग की भयावता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आग की लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थी. आग लगने के बाद मैरिज गार्डन में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. सूचना पर आधा दर्जन दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए. बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची। करीब दो तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मी आग पर काबू पा सके. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है.

    पुलिस ने बताया कि गार्डन के फायर फायटिंग सिस्टम के ठीक से काम नहीं करने की जानकारी मिली है. अगर ऐसा है तो यह बहुत गंभीर मामला है. आग से काफी नुकसान हुआ है. पूरे मामले की जांच की जा रही है कि सिस्टम में कहां खामियां रही.

    Tags: Fire, Jaipur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर