'कार्यकर्ता जीत के जोश में होश ना खोएं, निकाय और पंचायत चुनाव पर रखें नजर'

किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता और प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी आने वाले दिनों में प्रदेश की गहलोत सरकार को सड़क से लेकर सदन तक घेरेगी. इसके लिए रणनीति बनाकर कार्य किया जाएगा.

News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 5:36 PM IST
'कार्यकर्ता जीत के जोश में होश ना खोएं, निकाय और पंचायत चुनाव पर रखें नजर'
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी एवं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 5:36 PM IST
किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता और प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी आने वाले दिनों में प्रदेश की गहलोत सरकार को सड़क से लेकर सदन तक घेरेगी. इसके लिए रणनीति बनाकर कार्य किया जाएगा. जुलाई माह से सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा. वहीं लोकसभा चुनाव में प्रदेशभर में पार्टी को मिली बढ़त को बरकरार रखने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा.

जोश में होश ना खोएं
करीब 11 माह के बाद शनिवार को राजधानी जयपुर में प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति की हुई बैठक में राज्य की सत्तारुढ़ कांग्रेस सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने की रणनीति के साथ ही आगामी निकाय और पंचायत चुनावों पर चर्चा की गई. बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने लोकसभा जीत से उत्साहित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को हिदायत भी दी कि वे जीत के जोश में होश ना खोएं. जनता के बीच सक्रियता से काम करते हुए लोकसभा चुनाव में प्रदेशभर में मिली बढ़त को बनाए रखें.

प्रदेश में फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की आहट, महापंचायत आज

गहलोत सरकार पर ये लगाए आरोप
बैठक में वर्तमान कांग्रेस सरकार पर पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार की योजनाओं को ठप करने का आरोप लगाते हुए नेताओें ने सरकार को सभी मोर्चों पर नाकाम बताया. गहलोत सरकार पर भामाशाह स्वास्थ्य योजना को खत्म करने और मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना को प्रदेश में लागू नहीं करने के आरोप भी लगाए गए. पानी-बिजली कटौती समेत प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी चिंता जताई गई. इसके साथ ही कांग्रेस पर महापुरुषों के अपमान और स्कूली पाठ्यक्रम से छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए.

निकाय और पंचायत चुनावों पर फोकस
Loading...

बैठक में नेताओं का फोकस निकाय और पंचायत चुनावों पर भी रहा. वरिष्ठ नेताओं ने लोकसभा चुनाव में प्रदेश में 185 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी को मिली बढ़त को बनाए रखने पर जोर देते हुए कहा सक्रियता के साथ जनता के बीच कार्य करें ताकि निकाय और पंचायत चुनाव में जीत का सिलसिला बरकरार रहे.

प्रदेश में कांग्रेस की हार के कारणों पर दिल्ली में होगा मंथन

6 जुलाई से शुरू होगा सदस्यता अभियान
बैठक में बीस फीसदी से ज्यादा नए सदस्य बनाने का लक्ष्य भी रखा गया. 6 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. इसके लिए संगठन से प्रत्यक्ष रूप से जुडे 13035 प्रतिनिधियों को लक्ष्य दिया जाएगा. सदस्यता अभियान को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप में फैलाया जाएगा.

बैठक में ये हुए शामिल
कार्यसमिति की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी और पूर्व सीएम वसुंधराराजे समेत सभी वरिष्ठ नेता और नवनिर्वाचित सांसदों समेत 12 श्रेणियों के पदाधिकारी एक साथ शामिल हुए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...