लाइव टीवी

घर जाती छात्रा को दिनदहाड़े कार में डाल ले भागे युवक, छेड़छाड़ के विरोध पर सिगरेट से दागे हाथ

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2019, 12:29 PM IST
घर जाती छात्रा को दिनदहाड़े कार में डाल ले भागे युवक, छेड़छाड़ के विरोध पर सिगरेट से दागे हाथ
इसी थाने में दर्ज हुई है प्राथमिकी

प्रदेश की राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में घर लौट रही छात्रा को कुछ युवक दिनदहाड़े कार में डालकर ले भागे. दूर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसके हाथ सिगरेट से जला दिए.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी के पश्चिमी क्षेत्र झोटवाड़ा इलाके में नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर सिगरेट से हाथ जलाने का मामला सामने आया है. लड़की की शिकायत के आधार पर झोटवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लड़की का आरोप है कि गुरुवार दोपहर को घर जाते समय झोटवाड़ा इलाके में कांटा चौराहे के पास कुछ युवकों ने उसे रोका और जबरदस्ती कार में डालकर ले गए. जयपुर वेस्ट के एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि पीड़िता दसवीं क्लास की छात्रा है.

पड़ोस के युवकों के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी 

कार में बैठे युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की और जब उसने इसका विरोध किया तो उन सबने सिगरेट से उसका हाथ भी जला दिया. बाद में उसे हाथोज के पास सुनसान इलाके में ले जाकर छोड़ दिया और  फरार हो गए. लड़की ने अपने पड़ोस में ही रहने वाले विक्की और राहुल पर शक जाहिर करते हुए उनके  खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है . घटना के बाद से ही आरोपी युवक घर से फरार हैं. झोटवाड़ा पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के शिल्पकार बैठे हैं अयोध्या कूच करने को तैयार

निकाय चुनाव: BJP-कांग्रेस के साथ BSP, माकपा, AAP और शिव सेना भी कूदी मैदान में

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...