लाइव टीवी

थाने से कुछ ही दूर पर चोरों ने एक ही रात में चार दुकानों के तोड़े ताले
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 12:08 PM IST
थाने से कुछ ही दूर पर चोरों ने एक ही रात में चार दुकानों के तोड़े ताले
जयपुर में चोरों ने चार दुकानों के तोड़े ताले

जयपुर (Jaipur) में चोरों (thieves) के हौंसले बुलंद हो गए हैं. चोरों ने थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर शहर के पॉश इलाके में एक ही रात में चार दुकानों (shops) को निशाना बनाया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में चोरों (thieves) के हौंसले बुलंद हो गए हैं. चोरों ने थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर शहर के पॉश इलाके में एक ही रात में चार दुकानों (shops) को निशाना बनाया है. चोरों ने चारों दुकानों के शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय व्यापारी मौके पर पहुंचे और गांधीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस (Jaipur Police) मामले की जांच कर चोरों की तलाश में जुट गई है.

चोरों ने वारदात के दौरान सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ा

घटना शहर गांधी नगर थाना इलाके की है. जानकारी के अनुसार गांधी नगर थाना इलाके में स्थित जनता स्टोर मार्केट को चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने एक ही रात में चार दुकानों को निशाना बनाते हुए चार दुकानों के शटर के ताले तोड़कर चोरी की. इसमें मेडिकल स्टोर, गिफ्ट शॉप और जूस सेंटर के अलावा डेंटल क्लीनिक भी शामिल है. चोरों ने ना सिर्फ जनता स्टोर मार्केट में स्थित गिफ्ट शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़ा बल्कि सीसीटीवी कैमरा के सेटअप बॉक्स को भी तोड़ कर फरार हो गए. हैरत की बात यह है कि वारदात की जगह से गांधीनगर थाना महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है.

चोरों ने चार दुकानों के शटर के ताले तोड़कर की चोरी
चोरों ने चार दुकानों के शटर के ताले तोड़कर की चोरी


चोरी की वारदात से व्यापारियों में रोष

जनता स्टोर में चोरी की सूचना मिलने के बाद स्थानीय व्यापारी मौके पर पहुंचे और इस मामले में गांधीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. चोरी की इस वारदात से स्थानीय व्यापारियों में रोष है. स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि गांधी नगर पुलिस स्टेशन के पास पहली बार इस प्रकार की वारदात इस मार्केट में हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- चूरू: 9 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप कर जान से मारने के लिए पत्थरों में दबायायह भी पढ़ें- जयपुर में आज 'एक लड़की पांच दीवाने' और 'कलंकी' का मंचन, राजस्थान कॉलेज में यूथ फेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर