IPL क्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार

आईपीएल से जुड़े राजस्थान के क्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने नाथू सिंह से रुपयों की मांग की है. रुपये नहीं देने पर घर से उठा ले जाने और गोली मार देने की धमकी दी है.

News18 Rajasthan
Updated: July 10, 2019, 11:29 AM IST
IPL क्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार
क्रिकेटर नाथू सिंह। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: July 10, 2019, 11:29 AM IST
आईपीएल से जुड़े राजस्थान के क्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने नाथू सिंह से रुपयों की मांग की है. रुपये नहीं देने पर घर से उठा ले जाने और गोली मार देने की धमकी दी है. नाथूसिंह ने इस मामले में करीब एक सप्ताह पहले ही जयपुर के हरमाड़ा थाने में मामला दर्ज करा दिया था, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. धमकी के बाद नाथू सिंह के परिजन दहशत में हैं.

रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार धमकी देने वाला अपना नाम राजेन्द्र चौधरी बता रहा है. क्रिकेटर नाथू सिंह ने बताया कि उनके पास पहली बार 2 जुलाई को फोन आया था. फोन करने वाले राजेन्द्र ने पैसों की मांग की. पैसे नहीं देने पर उठा ले जाने और गोली मारने की धमकी दी गई. उसके बाद उनके घर पर पत्थर भी फेंके गए. इससे घर का एक शीशा भी टूट गया.

Threaten to kill cricketer Nathu Singh - क्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकी
क्रिकेटर नाथू सिंह । फाइल फोटो।


3 जुलाई को ही हरमाड़ा थाने में दर्ज कराया मामला
बकौल नाथू सिंह इस पर उन्होंने 3 जुलाई को ही हरमाड़ा थाने में मामला दर्ज करा दिया था, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. अभी भी उनके पास लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं. धमकियों के कारण परिवार में दहशत का माहौल है. वे ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं.

आईपीएल से जुड़े हैं नाथू सिंह
Loading...

उल्लेखनीय है राजस्थान मूल के नाथू सिंह प्रदेश के उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ी हैं. वे लंबे समय से आईपीएल से जुड़े हुए हैं. वे आईपीएल में गुजरात लायंस, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल से जुड़े रहे हैं.

आसान हुआ उद्योग लगाना, 3 साल तक सरकारी मंजूरी की जरूरत नहीं

पुलिस हिरासत में युवक की मौत, SHO समेत 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड
First published: July 9, 2019, 9:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...