अपना शहर चुनें

States

जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस ट्रेन हादसे की शिकार, तीन डिब्बे पटरी से उतरे

हादसे का शिकार पूजा सुपरफास्ट एक्सप्रेस.
हादसे का शिकार पूजा सुपरफास्ट एक्सप्रेस.

अजमेर से रवाना होने वाली पूजा सुपरफास्ट एक्सप्रेस फुलेरा के पास हादसे का शिकार हो गई. ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है.

  • Share this:
अजमेर से जम्मूतवी के बीच चलने वाली 12413 नंबर की एक्सप्रेस ट्रेन (Ajmer Jammu Tawi Expressबुधवार को हादसे का शिकार हो गई. अजमेर से रवाना होने वाली यह ट्रेन के जयपुर पहुंचने से पहले फुलेरा के पास तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. अजमेर से अपने नियत समय दोपहर 2 बजकर 5 मिनट पर चली ट्रेन के साथ यह हादसा किशनगढ़ को पार करने के बाद हुआ. उत्तर-पश्चिम रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह हादसा 3:43 बजे जब ट्रेन फुलेरा से जयपुर की ओर बढ़ रही थी तब यह हादसा हुआ है. इसमें तीन डिब्बे एस-2, एस-3 और एस-9 पटरी से उतरे हैं. इस हादसे में किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है.

उत्तर पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ जन सम्पर्क अधिकारी  तरुण जैन ने बताया कि गाड़ी संख्या 12413, अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस के तीन डिब्बें फुलेरा में पटरी से उतर गए थे. गाड़ी संख्या 12413, अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस के फुलेरा से 15.43 बजे प्रस्थान करने के बाद फुलेरा-जयपुर डबल लाइन रेलखण्ड के मध्य तीन डिब्बें एस-2, एस-3 व एस-9 पटरी से उतरे. प्रारम्भिक रिपोर्ट में किसी भी प्रकार की इंजरी तथा कैजूयल्टी नहीं होना पाया गया. रेलवे की ओर से तत्काल ही रिस्टोरेशन काम शुरू किया गया. जैन के अनुसार रिस्टोरेशन का काम पूरा होने के बाद अब अजमेर-जयपुर रेल यातायात पूरी तरह से बहाल हो गया है.

ये भी पढ़ें- राजसमंद के हाेटल से 10 महिलाओं के साथ 65 लड़कियां रेस्क्यू



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज