जयपुर में तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर गिरफ्तार, 15 लाख रुपए बरामद

राजधानी जयपुर की पुलिस ने शनिवार को तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिलाओें में दो मां-बेटी हैं. इन दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. दोनों हत्या के मामले में जेल जा चुकी हैं.

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 11:25 AM IST
जयपुर में तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर गिरफ्तार, 15 लाख रुपए बरामद
पकड़ी गई महिला ब्लैकमेलर। फाइल फोटो
Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 11:25 AM IST
राजधानी जयपुर की पुलिस ने शनिवार को तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिलाओें में दो मां-बेटी हैं. इन दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. दोनों हत्या के मामले में जेल जा चुकी हैं. जवाहर सर्किल पुलिस ने इनको राजधानी के एक नामी गिरामी होटल से पकड़ा है. पुलिस ने महिलाओं से 15 लाख रुपए भी बरामद किए हैं. यहां वे एक बिजनसमैन को ब्लैकमेल करने में लगी थी.

गोवा के चर्चित जैन हत्याकांड मामले में जेल जा चुकी हैं मां-बेटी
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार की गई हाईप्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर अनुराधा कपूर और उसकी मां मौली कपूर समेत एक फर्जी मानवाधिकार कार्यकर्ता है. दोनों मां-बेटी गोवा के चर्चित धनपत जैन हत्याकांड मामले में जेल जा चुकी हैं. ये दोनों पूर्व में एक ही मकान को पांच अलग-अलग लोगों को ढाई करोड़ रुपए में बेचने के आरोप में तिहाड़ जेल भी जा चुकी हैं. अनुराधा और उसकी मां जेल से छूटने के बाद भी अपराध को अंजाम देने में जुटी थी. 2014 -2015 में दोनों मां -बेटी के खिलाफ ठगी के तीन मामले दर्ज हुए थे.

फ्री लांस स्टॉक कंसल्टेट बताकर उनसे संपर्क साधती है अनुराधा

ये जयपुर में एक व्यापारी को इसी तरह फांसकर कर ब्लैकमेल कर रही थी. अनुराधा कपूर ने लंदन की एक यूनिवर्सिटी से एमबीए फाइनेंस की डिग्री ली है. वह व्यापारियों को फ्री लांस स्टॉक कंसल्टेट बताकर उनसे संपर्क साधती है. व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस ने इनसे पूछताछ में बड़े खुलासे होने की संभावना जताई है.

कोटा में भारी बारिश से बाढ़ के हालात, देखें PHOTOS

इलाज से पहले बताना होगा धर्म, मेडिकल कॉलेज ने दिए ये तर्क
First published: July 28, 2019, 4:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...