Home /News /rajasthan /

तीन IAS अधिकारियों के फिर हुए तबादले, कार्मिक विभाग ने जारी की संशोधित लिस्ट

तीन IAS अधिकारियों के फिर हुए तबादले, कार्मिक विभाग ने जारी की संशोधित लिस्ट

सचिवालय। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

सचिवालय। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

गहलोत सरकार ने मंगलवार को ही प्रदेश में प्रशासनिक ढांचे में बदलाव कर कई जिलों के कलेक्टरों सहित महत्वपूर्व विभागों के अधिकारियों का तबादला किया था. मंगलवार को ही देर रात कार्मिक विभाग ने तीन आईएएस अधिकारियों के तबादलों के स्थान पर पद में परिवर्तन कर संशोधित ट्रांसफर लिस्ट जारी की है.

अधिक पढ़ें ...
    राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने मंगलवार को प्रशासनिक अमले में फेरबदल करते हुए 68 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे. इनमें से तीन आईएएस अधिकारियों के तबादले में कार्मिक विभाग ने बदलाव किया है. कार्मिक विभाग ने मंगलवार को देर रात संशोधित तबादला सूची जारी की, जिसमें तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला स्थान बदले गए हैं. इन अधिकारियों में रवि जैन, जाकिर हुसैन और कुमारपाल गौतम है.

    गहलोत सरकार ने मंगलवार को ही प्रदेश में प्रशासनिक ढांचे में बदलाव कर कई जिलों के कलेक्टरों सहित महत्वपूर्व विभागों के अधिकारियों का तबादला किया था. मंगलवार को ही देर रात कार्मिक विभाग ने तीन आईएएस अधिकारियों के तबादलों के स्थान पर पद में परिवर्तन कर संशोधित ट्रांसफर लिस्ट जारी की है. पहले जारी की गई लिस्ट में आईएएस अधिकारी रवि जैन को बीकानेर जिला कलेक्टर लगाया गया था, लेकिन अब उन्हें झुंझुनूं जिला कलेक्टर बनाया गया है.

    इसके अलावा जाकिर हुसैन को पहली लिस्ट में प्रबंधन निदेशक, राजस्थान सहकारिता डेयरी फेडरेशन लिमिटेड जयपुर लगाया गया था, जिसके बाद कार्मिक विभाग ने संशोधित लिस्ट जारी कर उन्हें हनुमानगढ़ जिला कलेक्टर के पद पर लगाया गया है. पहली तबादला सूची में कुमारपाल गौतम को झुंझुनूं जिला कलेक्टर बनाया गया था, लेकिन अब उन्हें बीकानेर कलेक्टर बनाया गया है. आपको बता दें कि राजस्थान में सरकार बदलने के साथ ही प्रमुख अधिकारियों के भी बदलने का सिलसिला जारी है.

    यह भी पढ़ें-  अशोक गहलोत सरकार ने किया 68 आईएएस अधिकारियों का तबादला

    यह भी पढ़ें-  प्रदेश में बुधवार से जिला कलेक्टर्स और आरएएस अधिकारियों के तबादलों पर बैन

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर