दो सगी बहनों सहित तीन किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत

जयपुर ग्रामीण के दूदू थाना क्षेत्र में गुरुवार को तालाब में नहाने के दौरान एक दूसरे को बचाने के फेर में दो सगी बहनों सहित तीन किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 7:10 PM IST
दो सगी बहनों सहित तीन किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत
जयपुर - तालाबा में नहाने के दौरान डूबकर तीन युवतियों की मौत
News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 7:10 PM IST
जयपुर ग्रामीण के दूदू थाना क्षेत्र में गुरुवार को तालाब (Pond) में नहाने के दौरान एक दूसरे को बचाने के फेर में दो सगी बहनों (Two sisters) सहित तीन किशोरियों (three girls) की तालाब में डूबने से मौत (deaths due drowning in a pond) हो गई. पुलिस जांच अधिकारी नेमीचंद ने बताया कि गुरुवार को नोलिया गांव में एक तालाब में नहाने गई पूजा (10), रिंकू (13) और मंशा (14) की तालाब की गहराई में पानी में डूबने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि नहाने के लिए सबसे पहले तालाब में उतरी पूजा जब डूबने लगी तो उसे बचाने उसकी बहन रिंकू तालाब में उतरी और दोनों गहराई में चली गईं. फिर दोनों बहनों को बचाने में रिश्तेदार मंशा की भी पानी में डूबने से मौत हो गई.

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - राजस्थान आने वाले व्हीकल्स को रोड टैक्स में 10.5 हजार की छूट

ये भी पढ़ें - डूंगरपुर : चाइल्ड लाइन ने 3 बाल मजदूरों को मुक्त कराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 7:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...