Home /News /rajasthan /

BJP के कार्यकर्ता भी यही बोलते थे कि अशोक गहलोत सीएम हो- मुख्यमंत्री

BJP के कार्यकर्ता भी यही बोलते थे कि अशोक गहलोत सीएम हो- मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, संस्कृत देववाणी है और राजस्थान में संस्कृत के उच्च कोटि के विद्वान हुए हैं. राज्य सरकार ने संस्कृत को बढ़ावा देने के लिए सदैव प्रयास किए हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, संस्कृत देववाणी है और राजस्थान में संस्कृत के उच्च कोटि के विद्वान हुए हैं. राज्य सरकार ने संस्कृत को बढ़ावा देने के लिए सदैव प्रयास किए हैं.

राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Vidhan sabha) में संविधान पर चर्चा के दौरान शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा तीसरी बार सीएम बना हूं, BJP के कार्यकर्ता भी यही बोलते थे कि अशोक गहलोत सीएम हो'.

जयपुर. राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Vidhan sabha) में संविधान पर चर्चा के दौरान शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने अपने तीसरी बार सीएम बनने को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि, 'पूरे प्रदेश की जनता ने दिल खोलकर गले लगाया, इसलिए तीसरी बार सीएम (Three Time Chief Minister) बना हूं, आपकी पार्टी BJP के कार्यकर्ता भी यही बोलते थे कि अशोक गहलोत सीएम हो'.

सीपी जोशी के लिए बार-बार CM का संबोधन
सीएम गहलोत ने सदन में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से चुटकी लेते हुए कहा, आज बार-बार सीएम निकल रहा है आपके लिए अध्यक्ष जी, मेरे मुहं से बार-बार सीएम शब्द निकल रहा है, क्या पता कल क्या हो जाए'. दरअसल, सीएम ने सदन में कई बार अध्यक्ष की जगह मुख्यमंत्रीजी कह कर संबोधित कर दिया था.

डिजिटल म्यूजियम का उद्घाटन
इसके बाद विधानसभा में डिजिटल म्यूजियम का उद्घाटन हुआ. सीएम अशोक गहलोत ने म्यूजियम का उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, सीएम अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित पक्ष-विपक्ष के कई विधायक और अफसर मौजूद रहे.



नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भैरोंसिंह को किया याद
म्यूजियम के उद्घाटन समारोह में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा, जब जागीरदारी उन्नमूलन कानून आया तब हमारी पार्टी में फूट पड़ी, श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जागीरदारी उन्नमूलन का समर्थन करने का फैसला किया. उस वक्त जनसंघ के 8 विधायक पार्टी छोड़ गए, केवल भैरोंसिंह शेखावत और जगत सिंह झाला ही पार्टी में रहे. बता दें कि विधानसभा के डिजिटल म्यूजियम में राजस्थान के विकास में योगदान देने वालों की जानकारी संग्रहित की गई है.

ये भी पढ़ें- 
जयपुर में सड़क पर कांग्रेस, CM गहलोत, पायलट, मंत्री, विधायक करेंगे पैदल मार्च
रात के अंधेरे में किसान के घर में घुसा 8 फीट लंबा मगरमच्छ, VIDEO वायरल

Tags: Ashok gehlot, Gulab chand kataria, Rajasthan vidhan sabha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर