Home /News /rajasthan /

tina dabi opens big secret on her love story why she chose 13 year elder pradeep gawande as life partner cgpg

जब टीना डाबी ने खुद बताया क्यों चुना 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे को अपना हमसफर

Jaipur News Today: आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे शादी के बंधन में बंध गए.

Jaipur News Today: आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे शादी के बंधन में बंध गए.

IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande Love Story: आईएएस टीना डाबी ने दूसरी शादी के डेढ़ माह बाद अपने इंस्टाग्राम पर शादी का एल्बम (Tina Dabi Wedding Album) शेयर किया है. उन्होंने IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ 20 अप्रैल को (Tina Dabi Wedding Pics) में जयपुर में शादी की थी. 22 अप्रैल को पांच सितारा होटल में शानदार रिसेप्शन हुआ. हालांकि शादी से पहले दोनों ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. टीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि प्रदीप उनकी तरह ही SC कम्युनिटी से हैं. सास, उनकी मां की तरह मराठी हैं. टीना डाबी की यह दूसरी शादी है. डाबी की पहली शादी साल 2018 में आईएएस अतहर आमिर खान के साथ हुई थी, जो दो साल बाद टूट गई थी. कोरोना काल में दोनों की दोस्ती प्यार में बदली. दोनों राजस्थान हेल्थ डिपार्टमेंट में एक साथ काम कर रहे थे. टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप ने पहले उन्हें प्रपोज किया था.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. UPSC टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे शादी के बंधन में बंध गए. जयपुर के एक निजी होटल में तीन दिन तक फंक्शन चला. बाबा भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के सामने शादी की रस्में पूरी की गईं. कुछ दिन पहले दोनों ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. हालांकि सोशल मीडिया पर शादी की काफी चर्चा हो रही है. दोनों आईएएस की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई, यह हर कोई जानना चाहता है. हाल ही में अफवाहों पर खुद लगाम लगाते हुए टीना डाबी ने कहा एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और प्रदीप की पहले दोस्ती हुई. फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ीं. फिर एक साथ जिंदगी बिताने का दोनों ने फैसला लिया. गौरतलब हो कि टीना की पहली शादी उनके बैचमेट अतहर आमिर खान के साथ हुई थी. कुछ वक्त बाद दोनों में दूरियां बढ़ने लगीं. फिर आपसी सहमति के साथ दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

2021 में कोर्ट ने आधिकारिक तौर पर टीना और अतहर के तलाक को मंजूरी दे दी थी. हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तलाक से कुछ महीने पहले ही टीना डाबी की लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री हो गई थी. फिर उनकी प्रदीप से दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं.

कैसे IAS टीना और प्रदीप की दोस्ती प्यार में बदली
बताया जा रहा है कि आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात कोविड सेकेंड वेव के दौरान हुई थी. दोनों राजस्थान हेल्थ डिपार्टमेंट में एक साथ काम कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. एक साथ काम करते-करते दोनों के बीच दोस्ती हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. ऐसा भी माना जाता है कि इसी दौरान दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ. फिर दोनों जयपुर में लंच करने के लिए बाहर जाने लगे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी कुछ जाना-पहचाना और फिर बात शादी तक आ पहुंची.

एक मीडिया हाउस को दिए गए एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप गवांडे एक अच्छे इंसान हैं. उन्होंने औरंगाबाद से मेडिकल की पढ़ाई की. फिर कई अस्पतालों में बतौर डॉक्टर अपनी सेवाएं दीं. प्रदीप महाराष्ट्र के लातूर के हैं. दिल्ली में रहकर उन्होंने IAS की तैयारी की और सफल भी हुए. उन्होंने राजस्थान के कई जिलों में कलेक्टर के तौर पर भी काम किया है.

 Tina dabi husband name, Tina dabi love life, Tina dabi engagement, tina dabi athar aamir marriage, tina dabi athar amir photos, Tina dabi pradeep gawande photos, pradeep gawande age, tina dabi instagarm, tina dabi latest news, tina dabi fiance, tina dabi post rajasthan, tina dabi salary, tina dabi ias, who is pradeep gawande, rajasthan news, jaipur news, rajasthan IAS couple, unique love story, टीना डाबी प्रदीप गवांडे की शादी, टीना डाबी की दूसरी शादी, टीना डाबी के पहले पति, टीना डाबी के मंगेतर, आईएएस प्रदीप गवांडे, प्रदीप गवांडे की पोस्टिंग, प्रदीप गवांडे कौन हैं,

टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप ने पहले मुझे प्रपोज किया था, हालांकि हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे.

ये भी पढ़ें:  Tina Dabi और Pradeep Gawande की लव स्टोरी, जानिए शादी तक कैसे पहुंची बात 

कंपैटिबिलिटी रिश्ते को मजबूत बनाती है
टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप ने पहले मुझे प्रपोज किया था, हालांकि हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. प्रदीप उनसे 13 साल बड़े हैं. उम्र के सवाल पर उन्होंने कहा कि उम्र के आधार पर रिश्ते तय नहीं होते. आपसी समझ, प्यार और कंपैटिबिलिटी बेहद जरूरी है.

Tags: IAS Tina Dabi, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर