Home /News /rajasthan /

tina dabi pradeep gawande wedding ias couple to tie knot on 22 april in jaipur know marriage complete details cgpg

IAS टीना डाबी-प्रदीप गवांडे की शादी, महमानों को परोसा जाएगा खास व्यंजन, जानें कहां 7 फेरे लेगा कपल

Jaipur News: आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी की सारी तैयारियां हो गई हैं. जयपुर के एक निजी होटल में विवाह समारोह होगा.

Jaipur News: आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी की सारी तैयारियां हो गई हैं. जयपुर के एक निजी होटल में विवाह समारोह होगा.

IAS Tina Dabi-Pradeep Gawande Marriage: राजस्थान (Rajasthan News) कैडर के आईएएस अफसर टीना डाबी (Tina Dabi News) और प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राजधानी जयपुर में धूमधाम से उनका विवाह समारोह समपन्न होगा. विवाह समारोह में राज्य के ब्यूरोक्रेसी, व्यापार, सामाजिक क्षेत्र के लोग भी भाग लेंगे. समारोह में राजस्थानी व्यंजनों के अलावा पंजाबी,चाइनिज, इटालियन व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएगा. शुक्रवार 22 अप्रैल को शाम 7.30 बजे जयपुर के निदी होटल में शादी का समारोह होगा. इसमें मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र समेत देशभर के कई जाने-माने लोग शिरकत करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. 2016 बैच की आईएएस अफसर टीना डाबी और 2013 बैच के आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे का विवाह समारोह 22 अप्रैल को राजस्थान की राजधानी जयपुर में धूमधाम से समपन्न होगा. विवाह समारोह जयपुर के एक निजी होटल में होने जा रहा है. विवाह समारोह में मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र समेत राज्यभर से कई जाने-माने लोग शिरकत करेंगे. विवाह समारोह में राज्य के ब्यूरोक्रेसी, व्यापार, सामाजिक क्षेत्र के लोग भी भाग लेंगे. होटल में विवाह समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. वहीं बाहर से आने वाले मेहमानों के लिए होटल में ठहरने के इंतजाम करने के साथ ही अन्य स्थानों पर भी इंतजाम किए गए है. शुक्रवार 22 अप्रैल को शाम 7.30 बजे आयोजित होने वाले विवाह समारोह में राजस्थानी व्यंजनों के अलावा पंजाबी,चाइनिज, इटालियन व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे.

आपको बता दे कि इससे पहले टीना डाबी की शादी उनके साथ ही आईएएस बने जम्मू कश्मीर बैच के अतहर आमिर खान से हुई थी. मगर दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और तलाक हो गया. ​इसके बाद चिकित्सा विभाग में पोस्टिंग के दौरान प्रदीप गवांडे और टीना की मुलाकात के बाद दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने परिणय सूत्र में बंधने का फैसला लिया जिसकी जानकारी खुद टीना डाबी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. इसके बाद दोनों को कई बार साथ में देखा गया. दोनों ही आईएएस अफसरों ने अपने परिचितों और रिश्तेदारों को बड़ी संख्या में रिसेपशन में इनवाइट किया है.

ऐसे शुरू हुई आईएएस कपल की लव स्टोरी

अपने एक इंटरव्यू में आईएएस टीना डाबी ने बताया था कि 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान वह और प्रदीप एक साथ स्वास्थ्य विभाग में काम कर रहे थे. इस दौरान हमारी मुलाकात हुई. धीरे-धीरे दोस्ती हुई हम नजदीक आ गए. फिर एक दूसरे को समझने के बाद, परिवार को जानने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया. टीना मानती हैं कि शादी के फैसला कभी उम्र देखकर नहीं किया ताजा. एक दूसरे के बीच कंपैटिबिलिटी और आपसी स्वभाव देखकर ही तय किया जाता है.

शुक्रवार 22 अप्रैल को शाम 7.30 बजे आयोजित होने वाले विवाह समारोह में राजस्थानी व्यंजनों के अलावा पंजाबी,चाइनिज, इटालियन व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Tina Dabi और Pradeep Gawande की लव स्टोरी, जानिए शादी तक कैसे पहुंची बात

टीना डाबी बताती हैं कि प्रदीप और मैं पहले अच्छे दोस्त बने. फिर एक दिन उन्होंने ही मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने बताया कि प्रदीप लातूर जिले के रहने वाले हैं. अब उनकी फैमिली पुणे शिफ्ट हो गई है. पहले उन्होंने औरंगाबाद से MBBS किया. फिर दिल्ली में उन्होंने अपनी सेवाएं दीं. इस दौरान उन्होंने यूपीएससी क्लीयर किया और आईएएस बन गए.

Tags: IAS Tina Dabi, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर