करौली में मारपीट के आरोपी टोडाभीम एसडीएम जगदीश आर्य एपीओ
Jaipur News in Hindi

करौली में मारपीट के आरोपी टोडाभीम एसडीएम जगदीश आर्य एपीओ
सचिवालय। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद से ही एसडीएम आर्य के खिलाफ काफी दिनों से विरोध प्रदर्शन हो रहा था. मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया था.

  • Share this:
राजस्व अभियान शिविर में एक फरियादी के साथ मारपीट करने के आरोपी करौली जिले के टोडाभीम एसडीएम जगदीश आर्य को राज्य सरकार ने एपीओ कर दिया है. कार्मिक विभाग ने आर्य को एपीओ करने के आदेश जारी कर दिए हैं. मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद से ही एसडीएम आर्य के खिलाफ काफी दिनों से विरोध प्रदर्शन हो रहा था. मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया था.

एसडीएम जगदीश आर्य पर जन सुनवाई के दौरान फरियादी ओमप्रकाश मीणा का गिरेबां पकड़कर जमीन पर पटक देने और लात घूसों से जमकर मारपीट करने का आरोप था. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें एसडीएम आर्य फरियादी ओमप्रकाश मीणा की लात घूंसों से जमकर पिटाई कर रहे थे. जून महीने में आयोजित राजस्व अभियान शिविर में फरियादी ने सड़क निर्माण की बात कही थी. इस पर आर्य बिफर गए थे. जून महीने में करौली जिले के गांव कमालपुरा में जन सुनवाई शिविर का आयोजन किया गया था.

मारपीट का वीडियो वायरल होने पर राज्य के कार्मिक विभाग ने करौली के जिला कलेक्टर से रिपोर्ट तलब की थी. कलेक्टर की रिपोर्ट मिलने पर एसडीएम आर्य को एपीओ कर दिया गया. अब आर्य एपीओ की समयावधि में कार्मिक विभाग में अपनी सेवाएं देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading