लाइव टीवी

जयपुर: शहर में आज 13 स्थानों पर लगेंगे रक्तदान शिविर, सीएए को लेकर बीजेपी जाएगी घर-घर
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 2, 2020, 9:11 AM IST
जयपुर: शहर में आज 13 स्थानों पर लगेंगे रक्तदान शिविर, सीएए को लेकर बीजेपी जाएगी घर-घर
रक्तदान शिविरों का आयोजन अखिल भारतीय खंडेलवाल वैश्य युवा जागृति संघ की ओर से किया जाएगा.

बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में रविवार को राजधानी जयपुर (Jaipur) में रक्तदान शिविर (Blood donation camp) लगाए जाएंगे. रक्तदान शिविर एक-दो जगह नहीं बल्कि शहर में 13 स्थानों पर लगाए जाएंगे.

  • Share this:
जयपुर. बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में रविवार को राजधानी जयपुर (Jaipur) में रक्तदान शिविर (Blood donation camp) लगाए जाएंगे. रक्तदान शिविर एक-दो जगह नहीं बल्कि शहर में 13 स्थानों पर लगाए जाएंगे. वहीं सीएए (CAA) को लेकर आज बीजेपी (BJP) घर-घर जाएगी और लोगों के इसके बारे में जानकारी देगी. शहर के बहुचर्चित रविन्द्र रंगमंच (Ravindra Theater)  पर  आज शाम को म्यूजिक एवं डांस फेस्टिवल (Music and dance festival) का आयोजन भी किया जाएगा.

अखिल भारतीय खंडेलवाल वैश्य युवा जागृति संघ करेगा आयोजन
रक्तदान शिविरों का आयोजन अखिल भारतीय खंडेलवाल वैश्य युवा जागृति संघ की ओर से किया जाएगा. संस्था के गोविंद गुप्ता ने बताया कि शहर में आगरा रोड स्थित 52 फीट हनुमान जी, पिंजरापोल गौशाला, शास्त्रीनगर और विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया समेत 13 स्थानों पर सुबह 9 बजे से रक्तदान शिविरों का आयोजन शुरू होगा. इसके लिए व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं.

सीएए को लेकर बीजेपी जाएगी घर-घर



नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन के लिए रविवार को शहर बीजेपी के कार्यकर्ता घर जाएंगे. शहर बीजेपी अध्यक्ष सुनील कोठारी ने बताया कि पार्टी की ओर से सीएए के समर्थन में चलाए जा रहे अभियान के तहत यह अब तक का सबसे बड़ा अभियान होगा. इसके तहत सभी कार्यकर्ता सुबह 9.30 से 11.30 बजे तक अपने-अपने बूथ पर टोली बनाकर घर-घर जाएंगे और लोगों को सीएए के बारे में बताएंगे.

म्यूजिक एवं डांस फेस्टिवल
राजधानी के रविन्द्र मंच स्थित इंडोर स्टेडियम में शाम 5 बजे म्यूजिक एवं डांस फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा. इसका आयोजन मानसरोवर स्थित तानसेन संगीत महाविद्यालय की ओर से किया जा रहा है.

 

NWR: फरवरी माह में 8 रेल सेवाएं फिर की रद्द, यात्री यहां देखें पूरी सूची 

 

स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौत

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 8:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर