लाइव टीवी

Today special in Jaipur: रोड सेफ्टी अवार्ड्स में सम्मानित होंगी 18 हस्तियां, घूमर के खिताब के लिए होगा मुकाबला
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 15, 2020, 8:03 AM IST
Today special in Jaipur: रोड सेफ्टी अवार्ड्स में सम्मानित होंगी 18 हस्तियां, घूमर के खिताब के लिए होगा मुकाबला
समारोह का आयोजन जेएलएन मार्ग स्थित ग्रैंड उनियारा हेरिटेज होटल में होगा.

राजधानी जयपुर (Jaipur) में आज न्यूज18 राजस्थान (News 18 Rajasthan) की ओर से सड़क सुरक्षा और जागरुकता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली प्रदेश की दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में आज न्यूज18 राजस्थान (News 18 Rajasthan) की ओर से सड़क सुरक्षा और जागरुकता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली प्रदेश की दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा. रोड सेफ्टी अवार्ड्स (Road safety awards) का यह कार्यक्रम का शहर के जेएलएन मार्ग स्थित ग्रैंड उनियारा हेरिटेज होटल में सुबह 10:30 बजे से आयोजित होगा. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि परिवहन और सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariwas) और विशिष्ट राज्य पर्यटन निगम के पूर्व अध्यक्ष राजीव अरोड़ा (Rajeev Arora) होंगे.

रामायण-महाभारत पर आधारित होगा कवि सम्मेलन
वहीं राजस्थान संस्कृत अकादमी की ओर से आयोजित किए जा रहे माघ महोत्सव के सातवें दिन शनिवार को रवीन्द्र रंगमंच पर रामायण-महाभारत पर आधारित कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. आठ दिवसीय यह आयोजन गत सप्ताह से चल रहा है. जयपुर में पौराणिक आख्यानों पर आधारित इस तरह का यह पहला कवि सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. कवि सम्मेलन शाम 7 बजे से होगा। इसमें दर्शकों का प्रवेश निशुल्क रहेगा. सम्मेलन में पद्मश्री अभिराज राजेन्द्र मिश्र समेत देश के सात प्रमुख कवि शिरकत करेंगे.

अन्य महत्वपूर्ण आयोजन



अंतरराष्ट्रीय घूमर-2020 - राजस्थान विश्वविद्यालय में चल रहे अंतरराष्ट्रीय घूमर-2020 में शनिवार को अंतिम दिन 14 कॉम्पीटिशन आयोजित होंगे. इनमें विनर्स चुने जाएंगे. इसके साथ ही घूमर का टाइटल जीतने के लिए भी मुकाबला होगा.

'स्टार ऑफ डुएट' - जयपुर कल्चरल सोसायटी की ओर से कलानेरी आर्ट गैलेरी में 'स्टार ऑफ डुएट' कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. संस्था अध्यक्ष के अनुसार इसमें वैलेन्टाइन वीक के तहत इसमें 40 से अधिक कलाकार गायन की प्रस्तुति देंगे। ये सभी युगल प्रस्तुतियां होंगी.

नाट्य समारोह - ललित कला अकादमी और राजस्थान संगीत नाटक अकादमी की ओर से शाम 7 बजे रवीन्द्र मंच पर नाट्य समारोह का आयोजन किया जाएगा. इसमें जोधपुर के रंगकर्मी नाटक 'जू स्टोरी' प्रस्तुत करेंगे.

 

CM की दो टूक: जिले का नेतृत्व नहीं संभाल सकते तो कलक्टर रहने का कोई हक नहीं

 

पंचायत चुनाव-2020: आयोग ने जारी किया मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण कार्यक्रम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 8:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर