Today special in Jaipur: मतदाता सूची अपडेटेशन विशेष शिविर लगेगा, विंटेज कारें दौड़ेंगी, पेयजल आपूर्ति रहेगी बाधित
Jaipur News in Hindi

Today special in Jaipur: मतदाता सूची अपडेटेशन विशेष शिविर लगेगा, विंटेज कारें दौड़ेंगी, पेयजल आपूर्ति रहेगी बाधित
आज जयपुर शहर के ब्रह्मपुरी समेत वेस्टर्न एरिया में शाम को पेयजल सप्लाई भी बाधित रहेगी.

नगर निगम जयपुर हेरिटेज (Jaipur Heritage) और ग्रेटर (Greater) के अप्रैल में होने वाले चुनाव (Election) की तैयारियां जोरों पर हैं. राजधानी जयपुर में निर्वाचक नामावलियों (Voter lists) के लिए मतदाताओं के दावों और आपत्तियां (Claims and objections) लेने के लिए रविवार को विशेष शिविर (Special camp) लगाए जाएंगे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर. नगर निगम जयपुर हेरिटेज (Jaipur Heritage) और ग्रेटर (Greater) के अप्रैल में होने वाले चुनाव (Election) की तैयारियां जोरों पर हैं. राजधानी जयपुर में निर्वाचक नामावलियों (Voter lists) के लिए मतदाताओं के दावों और आपत्तियां (Claims and objections) लेने के लिए रविवार को विशेष शिविर (Special camp) लगाए जाएंगे. इसके लिए सभी बूथों पर बीएलओ मौजूद रहेंगे. मतदाता अपने दावे और आपत्तियां एक फार्म में भरकर उन्हें दे सकते हैं. इनके निस्तारण की अंतिम तिथि 3 मार्च तय की गई है. इसके साथ ही रविवार को अन्य विभिन्न आयोजन भी होंगे. शहर के कई इलाकों में पेयजल आपूर्ति भी बाधित रहेगी.

विंटेज कार ड्राइव का होगा आयोजन
जयपुर में राजपुताना ऑटोमोटिव स्पोटर्स कार क्लब की ओर से शनिवार को शुरू हुई 22वीं विंटेज और क्लासिक कार एग्जीबिशन व ड्राइव-2020 के तहत रविवार को विंटेज कार ड्राइव का आयोजन किया जाएगा. सुबह 9.30 बजे ये विंटेज कारें जय महल पैलेस से निकलेंगी और शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए आगरा रोड स्थित देवी रत्न होटल जाएंगी. शाम को पुरस्कार वितरण समारोह होगा. इसमें 13 विंटेज, 12 क्लासिक और 6 स्पेशल पुरस्कार दिए जाएंगे.

जयपुर में आज ये भी होंगे खास आयोजन



- बनीपार्क स्थित माधव आश्रम में रविवार शाम को 6.30 बजे से 8.30 बजे तक महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में 'शिवोत्सव' का आयोजन किया जाएगा. इसमें कर्नाटक के डॉ. नागराज राव हवलदार शास्त्रीय संगीत की प्रस्तुति देंगे.


- बातचीत की मासिक श्रृंखला 'बतियन की गली' के छठे एपिसोड में शाम को 4.45 बजे कलानेरी की आर्ट गैलेरी में आर्ट प्रमोटर सौम्या विजय शर्मा श्रोताओं से रू-ब-रू होंगे.

इन इलाकों में पेयजल सप्लाई रहेगी बाधित

 
आज शहर के ब्रह्मपुरी समेत वेस्टर्न एरिया में शाम को पेयजल सप्लाई बाधित रहेगी. निर्माण नगर और उसके आसपास की कॉलोनियों को बीसलपुर पेयजल परियोजना से जोड़ने के लिए जलदाय विभाग शटडाउन रखेगा. शटडाउन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे लिया जाएगा. इससे पेयजल आपूर्ति बाधित होगी.

 

सोने-चांदी के इन सैट्स में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को परोसा जाएगा लंच-डिनर

 

डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा: अमेरिकी वायुसेना का सी-17 विमान पहुंचा जयपुर
First published: February 23, 2020, 8:24 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading