Assembly Banner 2021

Rajasthan News: वसुंधरा राजे का जन्मदिन आज, देवदर्शन यात्रा में भरी हुंकार, गहलोत सरकार और विरोधी धड़े को चेताया

राजे ने सत्तारूढ़ अशोक गहलोत सरकार को ललकारते हुये पार्टी में अपने विरोधी धड़े को भी इशारों ही इशारों में चेताया है. (फाइल फोटो)

राजे ने सत्तारूढ़ अशोक गहलोत सरकार को ललकारते हुये पार्टी में अपने विरोधी धड़े को भी इशारों ही इशारों में चेताया है. (फाइल फोटो)

Today Vasundhara Raje's birthday: वसुंधरा राजे के जन्मदिन के मौके पर आयोजित देवदर्शन यात्रा से प्रदेश बीजेपी (BJP) में सियासत गरमायी हुई है. राजे के इस कार्यक्रम को उनका शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में बीजेपी (BJP) के लिए आज का दिन काफी अहम है. सोमवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे का जन्मदिन (Vasundhara Raje's birthday) है. वह सुबह भरतपुर के आदि बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना और दोपहर में केदारनाथ मंदिर में देव दर्शन कर अपना जन्मदिन मनाएंगी. उसके बाद वे लोगों से शुभकामनाएं स्वीकार करेंगी. वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर उनकी ओर से शुरू की गई देवदर्शन यात्रा से प्रदेश बीजेपी में जोरदार हलचल मची हुई है. राजे के देवदर्शन कार्यक्रम को उनका राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन (Political power show) माना जा रहा है. राजे अपने इस देव दर्शन कार्यक्रम की शुरुआत जन्मदिन से एक दिन पहले रविवार से शुरू कर चुकी है. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के सांसद, विधायक, पार्टी पदाधिकारी और उनके समर्थक मौजूद थे.

वसुंधरा राजे ने अपने जन्मदिन से पहले रविवार को भरतपुर स्थित पूछड़ी का लौटा में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव के करीब 27 महीने के बाद दमदार तरीके से सार्वजनिक तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. इस दौरान वसुंधरा राजे ने सत्तारूढ़ गहलोत सरकार को ललकारते हुए पार्टी में अपने विरोधी धड़े को भी इशारों ही इशारों में चेताया. राजे के इस देव दर्शन कार्यक्रम से प्रदेश बीजेपी में सियासत गरमाई हुई है.

'मेरी मां ने दीपक को जलाया है'
राजे ने कहा कि मेरी मां (विजयाराजे सिंधिया) ने दीपक को जलाया है. कमल को खिलाया है. उन्होंने न तो कभी दीपक की लौ को कम होने दिया और न कभी कमल को मुरझाने दिया. उनकी रग-रग में बीजेपी और नस-नस में राष्ट्रवाद था. राजे ने हुंकार भरते हुये कह कि मैं उन्ही की बेटी हूं. बकौल राजे मेरे जन्म दिवस पर प्रदेशवासियों ने जो प्यार और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए वे सभी की हृदय से आभारी हैं.
'आपके साथ गिरिराज महाराज के तीर्थ पर आयी हूं'


वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी मां कहती थी कि अकेले तीर्थ जाने से तीर्थ पूरा नहीं होता. इसलिये मैं आपके साथ गिरिराज महाराज के तीर्थ पर आयी हूं. राजे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया है. यह एक सुखद संयोग ही है कि इस पवित्र कृष्ण जन्म भूमि क्षेत्र के पवित्र पत्थरों से राम जन्मभूमि में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. इस धार्मिक क्षेत्र से उनका गहरा जुड़ाव है. इसलिए इस बार उन्होंने यहां के पवित्र आस्था स्थलों को नमन करके अपना जन्म दिवस मनाने का निर्णय लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज