लाइव टीवी

Tonk Rape and Murder Case: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 2, 2019, 5:21 PM IST
Tonk Rape and Murder Case: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
पूनिया ने कहा कि टोंक में हुई घटना राजस्थान को शर्मसार करने वाली है.

हैदराबाद (Hyderabad) में महिला डॉक्टर और राजस्थान के टोंक (Tonk) में 6 वर्षीय मासूम छात्रा के साथ हुई रेप तथा हत्या (Rape and murder) की घटनाओं ने देश और प्रदेश को शर्मसार कर दिया है. टोंक जिले में हुई रेप और हत्या की घटना के बाद बीजेपी (BJP) ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर निशाना साधा है.

  • Share this:
जयपुर. हैदराबाद (Hyderabad) में महिला डॉक्टर और राजस्थान के टोंक (Tonk) में 6 वर्षीय मासूम छात्रा के साथ हुई रेप तथा हत्या (Rape and murder) की घटनाओं ने देश और प्रदेश को शर्मसार कर दिया है. टोंक जिले में हुई रेप और हत्या की घटना के बाद बीजेपी (BJP) ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर निशाना साधा है. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish punia) ने कहा की इस तरह की घटनाएं सामाजिक विकृति का रूप है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के 11 माह के कार्यकाल में 1 लाख 42 हजार अपराधिक घटनाएं घटित हुई हैं. ये घटनाएं सीधे तौर पर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करती हैं.

हत्या, बलात्कार और लूट के मामले ज्यादा
पूनिया ने कहा कि आज प्रदेश में पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है और अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं. पूनिया ने कहा कि पिछले 11 माह में प्रदेश में जो भी अपराध हुए हैं उनमें हत्या, बलात्कार और लूट के मामले ज्यादा हैं. पूनिया ने कहा की टोंक में हुई घटना राजस्थान को शर्मसार करने वाली है.

अलीगढ़ पुलिस थाना इलाके में हुई थी घटना

उल्लेखनीय है कि टोंक जिले के अलीगढ़ पुलिस थाना इलाके में शनिवार को 6 वर्षीया मासूम छात्रा का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई. छात्रा शनिवार को दोपहर बाद अपने घर आ जा रही थी. उसी दौरान रेपिस्ट मासूम को ले गया और उसके साथ रेप किया. उसके बाद रेपिस्ट ने छात्रा का बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी. छात्रा का शव अगले दिन बबूल की झाड़ियों में पड़ा मिला था. पुलिस ने आरोपी महेंद्र उर्फ धोलिया को गिरफ्तार कर लिया है. वह खेड़ली गांव का रहने वाला है.

राज्य सरकार ने दी 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता
वारदात के बाद राज्य सरकार ने मृतका के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. सोमवार को सहायता राशि का चैक लेकर महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश टोंक गई हैं. सीएम अशोक गहलोत ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला 

Tonk Rape and Murder Case: पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर