अपना शहर चुनें

States

अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस हादसे के बाद 5 ट्रेनें रद्द, पढ़ें- कौनसी गाड़ी प्रभावित?

अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर जाने के बाद कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है. (photo- getty images)
अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर जाने के बाद कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है. (photo- getty images)

अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर जाने के बाद कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है.

  • Share this:
राजस्थान के अजमेर स्टेशन से चलकर जम्मूतवी जाने वाली अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या 12413 ) के डिब्बे बुधवार को पटरी से उतर जाने के बाद कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है. इनमें कुछ पूरी तरह से, कुछ आंशिक रद्द की गई हैं तो एक ट्रेन का रास्ता बदला गया है. उत्तर-पश्चिम रेलवे की ओर से जारी सूचना के अनुसार इनमें जयपुर से चंडीगढ़, जैसलमेर और चंडीगढ़ से जयपुर, इंदौर से जोधपुर और जोधपुर से भोपाल जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेनें शामिल हैं.

बता दें कि अजमेर-जम्मूतवी पूजा एक्सप्रेस के तीन डिब्बें फुलेरा में पटरी से उतर गए थे. यह ट्रेन फुलेरा से 03.43 बजे जयपुर जाते समय फुलेरा-जयपुर डबल लाइन के बीच हादसे का शिकार हुई. इसके तीन डिब्बें एस-2, एस-3 और एस-9 पटरी से उतर गए. इसके कारण रेल यातायात प्रभावित हुआ है.

ये ट्रेनें अपने प्रारम्भिक स्टेशन से ही रद्द



गाडी संख्या 19717, जयपुर-चण्डीगढ़ एक्सप्रेस दिनांक 04.07.18 को रद्द
गाडी संख्या 19718, चण्डीगढ़-जयपुर एक्सप्रेस दिनांक 05.07.18 को रद्द
गाडी संख्या 12468, जयपुर-जैसलमेर एक्सप्रेस दिनांक 04.07.18 को रद्द

ये भी पढ़ें- कांग्रेसियों में जमकर चले लात-घूंसे, VIDEO में देखें - कैसे अखाड़ा बना टोंक सम्मेलन

ये ट्रेनें आंशिक तौर पर रद्द की गईं

गाडी संख्या 12465, इंदौर-जोधपुर एक्सप्रेस दिनांक 04.07.18 को जयपुर तक ही संचालित होगी. जयपुर-जोधपुर के मध्य आंषिक रद्द रहेगी
गाडी संख्या 14813, जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस दिनांक 04.07.18 को फुलेरा तक ही संचालित होगी. फुलेरा-भोपाल के मध्य आंषिक रद्द रहेगी

ये भी पढ़ें-  राजसमंद के हाेटल से 10 महिलाओं के साथ 65 लड़कियां रेस्क्यू

चंडीगढ़ - बांद्रा का रास्ता बदला

पूजा एक्सप्रेस हादसे के बाद चण्डीगढ़-बान्द्रा टर्मिनस एक्सप्रेस (गाडी संख्या 22452) दिनांक 04.07.18 को परिवर्तित मार्ग से चलेगी. यह ट्रेन वाया रेवाड़ी-रतनगढ़-डेगाना-जोधपुर-मारवाड़ जंक्शन होकर संचालित होगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज