परिवहन मंत्री ने बताया बीजेपी को चोर, कहा- यहां नहीं चलेगा उनका षड्यंत्र

परिवहन मंत्री ने कहा बीजेपी की चोरी पकड़ ली गई है.

परिवहन मंत्री ने कहा बीजेपी की चोरी पकड़ ली गई है.

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने बीजेपी पर षड्यंत्र के आरोप लगाए. खाचरियावास ने कहा गहलोत वो सीएम हैं जो 24 घंटे अलर्ट रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 7:14 PM IST
  • Share this:
जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीजेपी पर आरोप के बाद राजस्थान में सियासत तेज हो गई. कांग्रेस के और नेता भी अब खुलकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. इस फहरिस्त में राजस्थान के परिवहन मंत्री का भी नाम जुड़ गया है. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने रविवार को एक तरफ अपने मुख्यमंत्री की तारीफ की तो,  दूसरी तरफ बीजेपी पर चोरी का आरोप लगा दिया. खाचरियावास ने कहा- सीएम गहलोत ने बीजेपी की चोरी पकड़ ली, बीजेपी का षड्यंत्र राजस्थान में नहीं चलेगा, क्योंकि यहां का मुखिया 24 घंटे सचेत रहता है.

गहलोत ने दिया था ये बयान

हाल ही में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहा था कि राजस्थान में सरकार गिराने का फिर से खेल शुरू होने वाला है. महाराष्ट्र में भी सरकार गिराने की चर्चाएं हैं. इतना ही नही, गहलोत ने गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि शाह राज्य के कांग्रेस विधायकों को साथ बैठाकर चाय-नमकीन खिला रहे थे और कह रहे थे कि हमने 5 सरकारें गिरा दीं. अमित शाह ने हमारे विधायकों से एक घंटे मुलाकात की थी और छठी सरकार भी गिरा देने की बात कही थी.

बीजेपी ने लिया था आड़े हाथों
मुख्यमंत्री के इस बयान पर प्रदेश बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि गहलोत शासन नहीं चला पा रहे इसलिए आरोप लगा रहे हैं. सच्चाई यह है कि कांग्रेस के अंदर झगड़ा शुरू हो गया है जिसे ये संभाल नहीं पा रहे. गहलोत नई-नई कहानियां बनाते हैं और हमारे नेताओं को दोष देकर अपना झगड़ा छुपाना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज