परिवहन मंत्री की मौजूदगी में उड़ा अनुशासन पखवाड़े का मखौल, कर्फ्यू के दौरान हुआ सड़क का शिलान्यास

मंत्री खाचरियावास और हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने किया सड़क का शिलान्‍यास.

मंत्री खाचरियावास और हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने किया सड़क का शिलान्‍यास.

राजस्‍थान सरकार ने राज्‍य में 3 मई तक अनुशासन पखवाड़ा लागू करते हुए कर्फ्यू लगा दिया है, लेकिन इस दौरान सरकार के मंत्री ही इसका मखौल उड़ा रहे हैं. जयपुर में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) और हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर के द्वारा सड़क शिलान्‍यास का मामला सामने आया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान में भले ही कोरोना से उपजे हालात के बाद अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) ने अनुशासन पखवाड़ा लागू करते हुए कर्फ्यू लगा दिया हो, लेकिन सरकार के मंत्री ही न सिर्फ इस कर्फ्यू का मख़ौल उड़ा रहे हैं बल्कि इस दौरान सड़कों का शिलान्यास कर रहे हैं. ताजा मामला सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 33 की सुभाष कॉलोनी का है, जहां परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) और हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने सोमवार को इलाके की सड़कों के डामरीकरण के नवीनीकरण का पूजा अर्चना करके शिलान्यास किया. मगर दोनों ही जन प्रतिनिधि भूल गए कि 3 मई तक प्रदेश भर में कर्फ्यू लगा हुआ है, जिसमें किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम पर रोक है.

तमाम पाबंदियों के बाद न सिर्फ कार्यक्रम हुआ बल्कि इस दौरान अच्छी खासी भीड़ जुटी. इस कार्यक्रम में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर के अलावा पार्षद मनोज मुद्गल समेत दर्जनों नेता मौजूद रहे.

गन्दे पानी की शिकायत पर दौरा

हालांकि परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से जुड़े कांग्रेस के कई नेता इस मसले पर यह दलील गिनाते नजर आए कि सुभाष कॉलोनी इलाके में गंदे पानी की शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद इलाके के विधायक और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास दौरा करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी. ये अलग बात है कि मंत्री खाचरियावास को लेकर ये दलीलें गिनाई जा रही हों, लेकिन शिलान्यास के इन कार्यक्रमों में खुद मंत्री खाचरियावास भी नजर आ रहे हैं. इस कार्यक्रम के बाद सवाल यह उठ रहे हैं कि खुद मंत्री और कांग्रेस के नेता कर्फ्यू में ऐसा काम कर रहे हैं जिसका जनता के बीच क्या संदेश जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज