Assembly Banner 2021

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और गोविंद सिंह डोटासरा के बीच ट्विटर वॉर, एकदूसरे पर कसे तंज

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ट्विटर पर उलझ गए..

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ट्विटर पर उलझ गए..

Gajendra singh Shekhawat Vs Govind singh Dotasra: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच ट्विटर पर जंग देखने को मिली. दोनों ने ट्वीट के जरिए एक-दूसरे पर जमकर तंज कसे.

  • Share this:
जयपुर. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा शुक्रवार को ट्विटर पर आमने-सामने नजर आए. दोनों ने ट्वीट के जरिए एक-दूसरे पर जमकर तंज कसे. पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने डोटासरा की टिप्पणी को लेकर ट्वीट के जरिये हमला. इसके बाद डोटासरा ने ट्वीट के जरिए ही शेखावत को तंज की भाषा में ही जवाब दिया. शेखावत ने अपने ट्वीट में लिखा कि गोविंद सिंह डोटासरा प्रधानमंत्री पर तंज करते हैं कि दाढ़ी बढ़ाने से रविंद्रनाथ नहीं बन जाओगे. शेखावत ने आगे लिखा कि टैगोर की दाढ़ी, दादी की नाक और नामदार नाम से जब तक कांग्रेस आगे बढ़ेगी देश इनको बहुत पीछे छोड़ चुका होगा! लगे रहिए गोविंद भाई!

डोटासरा ने दिया यह जवाब

केंद्रीय मंत्री शेखावत के गोविंद सिंह डोटासरा पर निशाना साधने के दो घंटे से भी कम समय में डोटासरा ने भी उन्हें ट्वीट के जरिए ही जवाब दिया. डोटासरा ने शेखावत को जवाबी ट्वीट मेंं लिखा, "बातें तो बहुत अच्छी कर लेते हो मंत्री जी, काम के बारे में क्या सोचा है?" डोटासरा ने आगे लिखा, "राजस्थान की जनता के काम करो और काले कृषि क़ानूनों को वापस लो नहीं तो अगले चुनावों में ना आपके 'दाढ़ी वाले बाबा' काम आएंगे और ना ये शेरो-शायरी." गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राजनीति में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के धुर विरोधी माने जाते हैं. वही पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रमुख सिपहसालार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज