Home /News /rajasthan /

गहलोत सरकार ने किया 15 IAS अधिकारियों का तबादला, 2 कलेक्टर भी बदले

गहलोत सरकार ने किया 15 IAS अधिकारियों का तबादला, 2 कलेक्टर भी बदले

गहलोत सरकार ने किए 40 आईएएस और 8 आरएएस अधिकारियों के तबादले

गहलोत सरकार ने किए 40 आईएएस और 8 आरएएस अधिकारियों के तबादले

तबादला सूची में दो जिलों के कलेक्टरों के भी नाम है. गहलोत सरकार ने चौथी राम मीणा को अब सीकर का नया कलेक्टर बनाया गया है. इसके अलावा सुरेंद्र कुमार सोलंकी को सिरोही का कलेक्टर बनाया गया है.

    राजस्थान में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का दौर जारी है. गहलोत सरकार ने ब्यूरोक्रेसी में एक बार फिर बड़ा बदलाव करते हुए 15 आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं. तबादला सूची में दो जिलों के कलेक्टरों के भी नाम है. गहलोत सरकार ने चौथी राम मीणा को अब सीकर का नया कलेक्टर बनाया गया है. इसके अलावा सुरेंद्र कुमार सोलंकी को सिरोही का कलेक्टर बनाया गया है.

    राज्य के कार्मिक विभाग द्वारा देर रात जारी आदेश के अनुसार श्रेया गुहा को वन, पर्यावरण, पर्यटन, कला एवं संस्कृति का प्रमुख शासन सचिव बनाया है. आशुतोष एटी पेडणेकर को पंचायती राज, आपदा प्रबंधन, सहायता एवं नागरिक सुरक्षा में शासन सचिव के पद पर लगाया गया है. इसके अलावा प्रेमचंग बेरवाल को गृह विभाग में विशिष्ट शासन सचिव, कैलाश चंद मीणा को ग्रामीण विकास विभाग में विशिष्ट शासन सचिव, शकंतला सिंह को राजसीको के प्रबंध निदेशक बनाया गया है.

    राज्य सरकार ने सुधीर कुमार शर्मा को वित्त(कर) विभाग में विशिष्ट शासन सचिव के पद पर लगाया है, जबकि नरेश कुमार ठकराल को पब्लिक सर्विसेज का निदेशक के साथ जन अभियोग निराकरण विभाग के विशिष्ट शासन सचिव की जिम्मेदारी दी गई है. नरेश कुमार को प्रशासनिक सुधार विभाग में परीक्षा कंट्रोलर भी लगाया गया है. किशोर कुमार को राजस्थान लोक सेवा आयोग के सचिव के पद पर लगाया गया है, जबवकि अनुपमा जोरवाल को जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. नमरता वर्षनी को चित्तौड़गढ़ जिला परिषद की सीईओ, भंवर लाल को पर्यटन विभाग का निदेशक, अंकित कुमार सिंह को उदयपुर नगर निगम का आयुक्त, अंजली राजोरिया को TAD एवं पदेन प्रबंध निदेशक, राजस्थान जनजाति क्षेत्रीय विकास सहकारी संघ उदयपुर में पदस्थापित किया गया है.

    यह भी पढ़ें-  तीन IAS अधिकारियों के फिर हुए तबादले, कार्मिक विभाग ने जारी की संशोधित लिस्ट

    यह भी पढ़ें-  राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 380 RAS अधिकारियों के हुए तबादले

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Jaipur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर