Home /News /rajasthan /

किराए पर कमरा लेने के बहाने युवकों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा

किराए पर कमरा लेने के बहाने युवकों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा

इस मकान में हुई लूट की वारदात.

इस मकान में हुई लूट की वारदात.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं.

    राजस्थान की राजधानी जयपुर में लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. मंगलवार को वैशाली नगर इलाके की विद्युत नगर कॉलोनी में दो युवकों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूट लिया. आरोपी किराए पर कमरा लेने के बहाने घर में घुसे थे. लुटेरे चार लाख रुपए नगद और लगभग इतनी ही कीमत की ज्वैलरी लूट कर ले गए.

    जानकारी के अनुसार विद्युत नगर के मकान नंबर बी 49 में रहने वाले राजीव गर्ग के यहां मंगलवार को दो लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया. दोपहर के समय राजीव के पिता केसी गर्ग, मां रमा और राजीव की दोनों बेटियां घर पर अकेले थे. राजीव के घर के बाहर कमरा किराए से देने का बोर्ड लगा है. इसी का फायदा उठाकर दोनों बदमाश कमरा देखने के बहाने घुसे और वृद्ध दंपति को डरा-धमका कर राजीव की बड़ी बेटी के हाथ पैर बांध दिए. छोटी बेटी के गले पर चाकू रखकर दोनों ने पूरे घर की तलाशी ली और करीब चार लाख रुपए नगद व इतनी ही कीमत की ज्वैलरी ले उड़े.

    घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. साथ ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार संभवत: लुटेरे किराए के मकान को लेकर पहले भी इस घर में आकर रेकी करके गए थे. जिसके कारण इन्हें पता था कि घर में दिन के समय वृद्ध दंपत्ति के अलावा कोई नहीं रहता है. मकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने के कारण कोई फुटेज नहीं मिल पाए.

    Tags: Family members

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर