होम /न्यूज /राजस्थान /

किसके चेहरे पर कांग्रेस लड़ेगी 2023 विधानसभा चुनाव, राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना ने दिया जवाब

किसके चेहरे पर कांग्रेस लड़ेगी 2023 विधानसभा चुनाव, राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना ने दिया जवाब

Rajasthan News: मंत्री उदयलाल आंजना ने राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बडा़ बयान दिया है.

Rajasthan News: मंत्री उदयलाल आंजना ने राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बडा़ बयान दिया है.

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan Politics) में साल 2020 में सरकार के ऊपर आए सियासी संकट के समय से ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachil Pilot) के बीच की अदावत जगजाहिर है. भले ही पिछले कुछ दिनों से इन दोनों नेताओं और इनके गुटों में शांति देखने को मिल रही हो, लेकिन मंत्री उदयलाल आंजना (Udai Lal Anjana) के बयान से नया बवंडर खड़ा होने के आसार नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Lakhveer Singh Shekhawat

    जयपुर. राजस्थान सरकार में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने शुक्रवार को अपने दिल्ली दौरे के दौरान बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 2023 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में ही लड़ेगी. उन्होंने अपनी सरकार द्वारा किए जा रहे कामों और योजनाओं का हवाला देते हुए कहा हमारी सरकार द्वारा प्रदेशवासियों के लिए ऐतिहासिक काम किए गए है. हमें पूरी उम्मीद है कि इसका हमें लाभ मिलेगा और हमारी सरकार 2023 में निश्चित ही रिपीट होगी.

    मंत्री उदयलाल आंजना से जब सचिन पायलट की मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदारी को लेकर सवाल पूछा गया तो वह इस सवाल से जरूर बचते नजर आए. उन्होंने कहा अशोक गहलोत के सामने कोई दूसरा नेता नहीं है. जहां तक सचिन पायलट का मसला है तो ये सवाल राहुल गांधी से पूछना चाहिए.

    “चुनाव सामने इसलिए भाजपा बेवजह बना रही मुद्दे”

    राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा द्वारा लगातार सवाल खड़ा करने के सवाल पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि पिछले साढ़े तीन साल में भाजपा के नेता विपक्ष की भूमिका में नजर नहीं आए हैं.

    ये भी पढ़ें: Rajasthan Student Union Election: मंत्री की बेटी निहारिका जोरवाल को नहीं मिला टिकट, निर्दलीय लड़ने की तैयारी 

    उनका कहना है कि अब विधानसभा चुनाव बिल्कुल सामने आ गए हैं. ऐसे में चुनाव के समय ये सबका काम धंधा है, इसलिए बीजेपी के सभी नेता भी बेवजह के मुद्दे बनाकर सक्रिय होना चाहते हैं.

    Tags: Ashok gehlot news, Jaipur news, Rajasthan news, Sachin pilot

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर