Home /News /rajasthan /

udaipur kanhaiyalal murder case today jaipur bandh called internet restriction continues read latest updates rjsr

उदयपुर मर्डर केस: आज जयपुर बंद का आह्वान, इंटरनेट पर पाबंदी जारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

कन्हैयालाल मर्डर केस के विरोध में आज उदयपुर में भी मौन जुलूस निकाला जायेगा.

कन्हैयालाल मर्डर केस के विरोध में आज उदयपुर में भी मौन जुलूस निकाला जायेगा.

उदयपुर मर्डर केस ताजा अपडेट: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हुई हत्या (Udaipur Kanhaiyalal Murder Case) के विरोध में गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद समेत विभिन्न संगठनों ने जयपुर बंद का आह्वान (Jaipur Bandh Called) किया है. बंद के मद्देनजर राजधानी जयपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. वहीं उदयपुर में इस घटना के विरोध में आज मौन जुलूस निकाला जायेगा. सीएम अशोक गहलोत भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिये आज उदयपुर जायेंगे.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की हत्या (Udaipur Kanhaiyalal Murder Case) के बाद राजस्थान में उपजा आक्रोश कम नहीं हो रहा है. उदयपुर हत्याकांड के विरोध में विश्व हिंदू परिषद समेत विभिन्न संगठनों ने गुरुवार को जयपुर बंद का आह्वान (Jaipur Bandh Called) किया है. अत्यावश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया है. बंद को देखते हुये पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद प्रदेशभर में नेटबंदी जारी है. इस बीच सीएम अशोक गहलोत आज पीड़ित परिवार से मिलने के लिये उदयपुर जायेंगे.

उदयपुर में मंगलवार को हुये कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद प्रदेशभर में लागू धारा-144 लगी हुई है. उसके बावजूद प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी ह. घटना के विरोध में बुधवार को डूंगरपुर बंद रहा था. आज राजधानी जयपुर बंद का आह्वान किया गया है. बंद को स्कूल शिक्षा परिवार ने भी समर्थन दिया है. स्कूल शिक्षा परिवार के प्रदेशाध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि लिहाजा निजी शिक्षण संस्थान भी आज बंद रहेंगे. बंद को देखते हुये जयपुर में सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम किये गये हैं. वहीं उदयपुर में हत्याकांड के विरोध में सर्व हिंदू हिंदू समाज की ओर से मौन जुलूस निकाला जायेगा. इस दौरान किसी को भी शोर शराबा नहीं करने की हिदायत दी गई है.

सीएम गहलोत आज जायेंगे उदयपुर
दूसरी तरफ सीएम अशोक गहलोत नृशंस हत्या के शिकार हुये कन्हैयालाल के परिजनों को मिलने के लिये आज उदयपुर जायेंगे. गहलोत ने परिजनों की मदद के लिए कुल पचास लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. इनमें 31 लाख की मदद का ऐलान राज्य सरकार पहले ही कर चुकी है. इसके साथ ही कन्हैयालाल के दो परिजनों को संविदा पर नौकरी दिये जाने की घोषणा भी की जा चुकी है.

पुलिस ने आरोपी की दिखाई गिरफ्तारी
इस बीच पुलिस ने हत्याकांड के दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद बुधवार देर रात 11.25 बजे गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों को घटना के दिन ही देर रात को राजसमंद जिले से पकड़ा गया था. उसके बाद दोनों आरोपियों से विभिन्न एजेंसियों ने कड़ी पूछताछ की. पुलिस ने अभी करीब 4 अन्य लोगों को भी हिरासत में ले रखा है. उनसे भी लगातार पूछताछ जारी है.

Tags: Ashok gehlot, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर