Home /News /rajasthan /

udaipur murder case 5 policemen who arrested accused of murder to be get out of term promotion ashok gehlot rjsr

उदयपुर मर्डर केस: हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले 5 पुलिसकर्मियों को मिलेगा प्रमोशन

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर बताया कि दोनों आरोपियों के दूसरे देशों में भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर बताया कि दोनों आरोपियों के दूसरे देशों में भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है.

उदयपुर मर्डर केस ताजा अपडेट: राजस्थान के उदयपुर में हुये मर्डर केस (Udaipur Murder Case) में बड़ा अपडेट सामने आया है. उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले 5 पुलिसकर्मियों को राज्य सरकार आउट ऑफ टर्म प्रमोशन (Out of term promotion) देगी. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है. गहलोत ने बताया कि दोनों आरोपियों के दूसरे देशों में भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की हत्या (Udaipur Murder Case) करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले 5 पुलिसकर्मियों को आउट ऑफ टर्म प्रमोशन दिया जायेगा. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है. गहलोत ने ट्वीट कर बताया कि उदयपुर की घटना में शामिल आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी करने वाले पांच पुलिसकर्मियों तेजपाल, नरेन्द्र, शौकत, विकास और गौतम को आउट ऑफ टर्म प्रमोशन देने का फैसला किया है.

इसके साथ ही गहलोत ने ट्वीट कर उदयपुर की घटना पर आज हुई उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की भी जानकारी दी है. गहलोत ने कहा कि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि घटना प्रथमदृष्टया आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई है. दोनों आरोपियों के दूसरे देशों में भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है.

सीएम गहलोत ने की शांति बनाये रखने की अपील
गहलोत ने कहा कि इस घटना में मुकदमा UAPA के तहत दर्ज किया गया है. इसलिए अब आगे की जांच NIA द्वारा की जाएगी जिसमें राजस्थान ATS पूर्ण सहयोग करेगी. पुलिस एवं प्रशासन पूरे राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करें एवं उपद्रव करने के प्रयासों पर सख्ती से कार्रवाई करें. गहलोत ने कहा कि वर्तमान हालात को देखते हुए पुन: अपील करता हूं कि सभी पक्ष शांति बनाए रखें.

देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था दोनों आरोपियों को
उल्लेखनीय है कि उदयपुर में टेलरिंग का काम करने वाले कन्हैयालाल की मंगलवार को दिनदहाड़े धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उसके बाद उदयपुर में बवाल मच गया था. देर रात तक तनाव इतना फैल गया कि उदयपुर के सात थाना इलाकों में कर्फ्यू लगाना पड़ा था. बाद में हालात पर काबू रखने के लिये पूरे प्रदेश में धारा-144 लागू करके इंटरनेट सेवाये भी बंद कर दी गई थी. पुलिस ने देर रात हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

पूरे प्रदेश की बारिकी से मॉनिटरिंग की जा रही है
इस घटना के बाद जोधपुर दौरे पर गये हुये सीएम अशोक गहलोत आज जयपुर लौट आये. यहां आकर उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रदेश की कानून व्यवस्था की समीक्षा की. पुलिस पूरे प्रदेश में सतर्क हो रखी है. उदयपुर समेत पूरे प्रदेश की प्रत्येक गतिविधि की बारिकी से मॉनिटरिंग की जा रही है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर