Home /News /rajasthan /

udaipur murder case kanhaiyalal had sought security adg law and order disclosed inside story rjsr

उदयपुर मर्डर केस: कन्हैयालाल ने मांगी थी सुरक्षा, फिर समझौता हो गया था, एडीजी ने किया खुलासा

उदयपुर मर्डर केस में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एचएस घुमारिया ने बताया कि कन्हैयालाल और दूसरे पक्ष में लिखित में समझौता हो गया था.

उदयपुर मर्डर केस में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एचएस घुमारिया ने बताया कि कन्हैयालाल और दूसरे पक्ष में लिखित में समझौता हो गया था.

उदयपुर मर्डर केस में बड़ा खुलासा: राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या (Udaipur Murder Case) के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) को वारदात से पहले धमकियां मिल रही थी. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एचएस घुमारिया के मुताबिक उसने इसके लिये उसने पुलिस से संरक्षण मांगा था. लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था. इसलिये आगे कार्रवाई नहीं की गई.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. उदयपुर में वीभत्स हत्या (Udaipur Murder Case) के शिकार हुये टेलर कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) को मिली धमकियों पर पुलिस कार्रवाई नहीं होने के मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एचएस घुमारिया ने बड़ा खुलासा किया है. घुमारिया ने बताया कि कन्हैयालाल के खिलाफ 10 जून को धार्मिक विषय से जुड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी प्रचारित करने का मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले में हुई पुलिस कार्रवाई के बाद जब कन्हैयालाल जमानत पर छूटा तो उसको मिली धमकियों के मद्देनजर उसने अपनी जान का खतरा बताते हुये पुलिस से संरक्षण मांगा था.

घुमारिया ने बताया कि उसके तत्काल बाद एक्शन लेते हुए एसएचओ ने कन्हैयालाल और जो उन्हें धमकी दे रहे थे दोनों पक्ष से बातचीत कर हस्ताक्षर करवाया कि हम दोनों के बीच जो भी मन मुटाव था वो दूर हो गया है. उसके बाद एक लिखित रिपोर्ट भी दी गई जिसके बाद पुलिस ने आगे कोई कार्रवाई नहीं की. घटनाक्रम के बाद पुलिस विभाग ने उदयपुर की धानमंडी के एएसआई भंवरलाल को सस्पेंड कर दिया है.

Udaipur Murder Case, Udaipur Murder Case Latest Updates, Big Disclosure in Udaipur Murder Case, Inside Story Udaipur Murder Case, Police made big disclosure in Udaipur Murder Case, why Kanhaiyalal did not get police protection, ADG Law and Order HS Ghumaria, Udaipur News, Udaipur Crime News, udaipur latest news, rajasthan news, rajasthan crime news, rajasthan news in hindi, उदयपुर मर्डर केस, उदयपुर मर्डर केस ताजा अपडेट, उदयपुर मर्डर केस में बड़ा खुलासा, उदयपुर मर्डर केस के अंदर की कहानी, उदयपुर मर्डर केस में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कन्हैयालाल को क्यों नहीं मिली पुलिस सुरक्षा, उदयपुर समाचार, उदयपुर क्राइम न्यूज, उदयपुर ताजा समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान क्राइम न्यूज, राजस्थान समाचार इन हिन्दी

ANI

दिनदहाड़े दुकान में घुसकर की गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि उसके बाद मंगलवार को कन्हैयालाल की दोपहर में दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. कन्हैयालाल की हत्या के बाद उदयपुर में तनाव फैल गया और वहां बवाल मच गया. लोग सड़कों पर आ गये. हालात देखकर पुलिस-प्रशासन के हाथ पांव फूल गये. बाद घटनाक्रम को लेकर हुई उच्चस्तरीय बैठकों के बाद प्रदेशभर में धारा-144 लागू करके 24 घंटों के लिये इंटरनेट सेवायें बंद कर दी गई.

हत्या के दोनों आरोपी पुलिस ने दबोचे
बाद में पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद जिले से पकड़ लिया है. उदयपुर में हुये इस घटनाक्रम के बाद किसी भी तरह की अप्रिय वारदात को रोकने के लिये आला पुलिस अधिकारी पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं. पूरे राजस्थान में पुलिस अलर्ट मोड पर है. इस घटना की देशभर निंदा की जा रही है. विभिन्न धार्मिक गुरुओं की ओर से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की जा रही है. फिलहाल राजस्थान में शांति व्यवस्था बनी हुई है. पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है.

(इनपुट- कपिल श्रीमाली)

Tags: Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर