Home /News /rajasthan /

udaipur murder case sit constituted for investigation increased security in rajasthan read latest update rjsr

उदयपुर मर्डर केस: जांच के लिये एसआईटी गठित, राजस्थान में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई, पढ़ें अपडेट

उदयपुर में मंगलवार को दुकान में घुसकर टेलर कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई थी.

उदयपुर में मंगलवार को दुकान में घुसकर टेलर कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई थी.

उदयपुर मर्डर केस ताजा अपडेट: राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या (Udaipur Murder Case) के बाद इस मामले की जांच के लिये राज्य सरकार ने चार सदस्यीय एसआईटी (SIT) का गठन कर दिया है. वहीं पूरे मामले के बाद उपजे हालात को देखते हुये राज्यभर में पुलिस को पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रखा गया है. प्रदेश में इंटरनेट सेवाये बंद कर धारा-144 लागू कर दी गई है. पढ़ें घटनाक्रम से जुड़ा ताजा अपडेट.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा.

जयपुर. उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या (Udaipur Murder Case) की घटना की जांच एसआईटी करेगी. इसके लिये एडीजी एसओजी अशोक राठौड़ की अध्यक्षता में चार सदस्यीय एसआईटी (SIT) का गठन कर दिया गया है. इसमें प्रफुल्ल कुमार, महानिरीक्षक पुलिस एटीएस (SIT प्रभारी), गौरव यादव पुलिस अधीक्षक एसओजी, गोपाल स्वरूप मेवाड़ा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीआईडी अपराध शाखा उदयपुर और अनंत कुमार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एटीएस उदयपुर (अनुसंधान अधिकारी) को शामिल किया गया है. एसआईटी घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रिपोर्ट राज्य सरकार को देगी. इस संबंध में विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं.

इस बीच घटनाक्रम के बाद उपजे हालात को देखते हुये पुलिस मुख्यालय ने पूरे राजस्थान में पुलिस महकमे को अलर्ट कर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. उदयपुर में हुए इस वीभत्स हत्याकांड को ध्यान रखते हुए महानिदेशक पुलिस एमएल लाठर ने सभी रेंज प्रभारी और अतिरिक्त महानिदेशकों को अग्रिम आदेश तक संबंधित रेंज मुख्यालय पर ही रहने के निर्देश दिये हैं. एहतियात बरतते हुए पुलिस अधिकारियों और जवानों के अवकाश निरस्त कर दिये गये हैं.

जयपुर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई
राजधानी जयपुर में भी सभी थानाप्रभारियों और एसीपी को मुख्यालय पर ही रहने के आदेश जारी किये गये हैं. जयपुर पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव सभी थानाप्रभारियों और एसीसी को मुख्यालय पर रहने के निर्देश दिये हैं. सभी थानाधिकारियों और एसीपी को आदेश दिया गया है कि वे अग्रिम आदेशों तक मुख्यालय और थाना नहीं छोडेंगे. थानों पर पर्याप्त संख्या में जाब्ते रखा जाये.

राजस्थान में इंटरनेट बंद और धारा-144 लागू
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को उदयपुर में दिनदहाड़े टेलर कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उसके बाद उदयपुर में तनाव फैल गया था. हालात को देखते हुये उदयपुर के कई थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. वहीं प्रदेशभर में आगामी एक माह के लिये धारा-144 लागू कर दी गई है. मंगलवार रात से आगामी 24 घंटों के लिये प्रदेशभर में इंटरनेट सेवाये बंद कर दी गई हैं.

Tags: Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर